बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ रहा है हत्या का ग्राफ : बीमार भांजे के इलाज के लिए पैसे लेकर जा रहा था बहन के घर, रास्त में लुटेरों ने गोली मारकर ले ली जान

बढ़ रहा है हत्या का ग्राफ : बीमार भांजे के इलाज के लिए पैसे लेकर जा रहा था बहन के घर, रास्त में लुटेरों ने गोली मारकर ले ली जान

JAMUI : जमुई में लुटेरे लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे है। पिछले तीन दिनों यहां हत्या की तीन घटना हो चुकी है। ताजा मामला जिले के चकाई थाना का है, जहां अपने बीमार भांजे का इलाज कराने के लिए पैसे लेकर बहन के घर जा रहे एक युवक की जमुई में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मृतक बसंत यादव की बाइक, मोबाइल और पैसे भी लेकर चले गए. आशंका जताई जा रही है कि लूट के दौरान अपराधियों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया। मृतक की पहचान चकाई इलाके के सरौन गांव के रहने वाले 24 साल के बसंत यादव के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के पिता बनवारी यादव ने बताया कि बसंत बुधवार को दिन के तीन बजे रंगनिया स्थित अपनी बहन के घर जाने के लिए निकला था। वह बीमार भांजे के इलाज के लिए तीन हजार रुपये लेकर जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही रंगनिया गांव से थोड़ा पहले बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने बसंत की कनपटी में एक गोली मारी गई है।

घटना की सूचना पाकर  चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी, एएसआई दशरथ प्रसाद सिंह, एसआई राजकुमार यादव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक का मोबाइल बरामद किया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में युवक के साथ दो और लोगो के साथ रहने की बात सामने आई है।  मामले की छानबीन की जा रही है।



 
 

Suggested News