बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंग:14 साल की युवती की गला रेत कर बेरहमी से हत्या

बिग ब्रेकिंग:14 साल की  युवती की गला रेत कर बेरहमी से हत्या

पटना: पटना में अपराधियों का तांडव जारी है पुलिस का कोई डर अब अपराधियों में नहीं है घटना जक्कनपुर थाना अंतर्गत पश्चिमी जयप्रकाश नगर की है जहां एक युवती की घर मे घुसकर गला काट कर नृशंस हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गया है वहीं वारदात की सूचना पर स्थानिए थाना पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. 

जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना में अपराधियों ने घनी आबादी के बीच सिपारा पुल के समीप स्थित जयप्रकाश नगर स्थित घर मे घुसकर जिस तरह से इस बेरहम वारदात को अंजाम दिया है ऐसा प्रतीत होता है कि मृतका से अपराधी वाकिफ़ थे. 

घटना देर रात की है  बताया जा रहा है कि नाबालिग घर में कुछ काम कर रही थी तभी अपराधी घर में घुस कर नाबालिग का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी . वही फ़िलहाल मृतक नाबालिग को पोर्स्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है, पराधियों ने घर में घुसकर 14 साल के नाबालिग की गला रेतकर हत्या कर दी है. जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया है उस वक्त घर पर कोई मौजूद नहीं था. आसपास में रहने वाले लोगों ने भी किसी भी प्रकार की कोई आवाज नहीं सुनी.  मौके पर जक्कनपुर थाना की पुलिस पहुंच कर जाँच कर रही है.


 

Suggested News