बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांगी थी एक लाख की रंगदारी, नहीं दिया तो बदमाशों ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

मांगी थी एक लाख की रंगदारी, नहीं दिया तो बदमाशों ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

KATIHAR : एक लाख की रंगदारी नहीं देने पर मोहन ठाकुर गिरोह के विनोद यादव ने संतोष नाम के दूध कारोबारी को बुरी तरह पिटाई कर अधमरा कर दिया। फिलहाल गंभीर हालात में संतोष का इलाज कटिहार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

 घटना के बारे में संतोष के पिता विधि चंद यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले संतोष से मोहन ठाकुर की ओर से विनोद यादव ने बतौर रंगदारी एक लाख का है डिमांड किया था। लेकिन मैंने पैसा देने से इनकार कर दिया। दूध के कारोबार से जुड़े विधि चंद्रा ने बताया कि उनका बेटा बाइक से जा रहा था, इसी दौरारन मोहन चंद्रपुर के बंधकटवा के पास विनोद यादव के लोगों ने उसे घेर लिया और पांच मिनट में पैसे लेकर आने की मांग करने लगे। जब पैसे नहीं मिले तो उन्होंने मेरे बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिता ने बताया कि इस पिटाई से मेरा बेटा बेहोश हो गया, जिसे बदमाशों ने मरा हुए समझ कर छोड़ दिया। 

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

पिता विधि चंद्र का कहना था कि इलाके में मोहन ठाकुर गिरोह का लोगों में इतना डर है कि किसी ने मेरे बेटे को अस्पताल पहुुंचाना भी जरुरी नहीं समझा. बाद में पहुंची पुलिस ने मदद की और इलाज के लिए लेकर गए। पिता का कहना है कि अब विनोद यादव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी है, वहीं बेटे को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Suggested News