बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेस्ट हाउस में ‘रेस्ट’ के नाम पर चल रहा था देह-व्यापार का धंधा, छापेमारी में कमरे में पकड़े गए जोड़े

रेस्ट हाउस में ‘रेस्ट’ के नाम पर चल रहा था देह-व्यापार का धंधा, छापेमारी में कमरे में पकड़े गए जोड़े

ARARIA : जिले के एक रेस्ट में चल रहे देह-व्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में एक महिला, एक युवती सहित होटल मालिक शाहिद अली के अलावा दो अन्य युवक को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उक्त कार्रवाई डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में की गई

इस कार्रवाई को लेकर उन्होंने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के अलीशा रेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिसके आधार पर पुलिस की टीम वहां छापेमारी करने पहुंची थी। इसी कड़ी में छापेमारी के दौरान अलीशा रेस्ट हाउस के एक कमरे से  एक महिला और पुरुष को हिरासत में लिया गया है। वहीं, पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त एक और महिला को  हिरासत में लिया है। 

डीएसपी ने बताया कि हिरासत में लिए गए अलीशा रेस्ट हाउस के संचालक शाहिद अली पिता सज्जाद अलीकोढेली किरकीचीया, मिट्ठू कुमार यादव पिता मनोज यादव वार्ड नं 06 पलासी, नरपतगंज, मोहन दास पिता मुंगालाल दास वार्ड नं 08 भागवतपुर ,छातापुर सुपौल, अनिता देवी पति रमेश दास जीवछपुर, भीमपुर सुपौल व सहबाजपुर की एक युवती शामिल है।


बिहार के अररिया जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा भंडाफोड़ किया है। पुलिस को एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलने की खबर मिली तो उसने छापेमारी की। गेस्ट हाउस का दरवाजा खेलकर देखा तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी शर्मसार हो गई। पुलिस ने छापेमारी कर गेस्ट हाउस से देह व्यापार में संलिप्त एक महिला, एक युवती सहित होटल मालिक शाहिद अली के अलावा दो अन्य युवक को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबनी कर रही है। जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के गेस्ट हाउस में की गई कार्रवाई डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में की गई।

कई होटल और रेस्ट हाउस हैं पुलिस के निशाने पर

बताया जा रहा है शहर के होटलों और रेस्ट हाउस में गुपचुप तरीके से चल रहे पुलिस की कड़ी निगाह बनी हुई है। खुद डीएसपी ने बताया कि प्रशासन को कुछ होटलों और गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा होने की सूचना मिल रही थी। जिस आलोक में छापेमारी की गई। 


Suggested News