बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने 'पीके' के सियासी दल बनाने पर कसा तंज, कहा कुकुरमुत्ते की तरह बन रही पार्टियाँ, चुनाव में नकार देगी जनता

कुकुरमुत्ते की तरह बन रही पार्टियाँ

BANKA : बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल एक दिवसीय दौरे पर आज बांका पहुंचे। जहां बराहाट प्रखंड के भंगा गाँव में आरएसएस प्रचारक बंगाली पंडित निधन पर उनके घर पहुँच कर उसके परिजनों से मिलकर संवेदना प्रकट किया। 

सम्राट चौधरी ने आज प्रशांत किशोर के जन सुराज पार्टी बनने पर कहा की बिहार मे कुकुरमुत्ते की तरह पार्टी बन रही है। ये पैसे के बल पर जनता को गुमराह करना चाह रही है जनता इसे पूरी तरह नकार देगी। वहीँ भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा की  भूमि सर्वेक्षण से लोगों को कोई दिक्क़त नहीं होगी। जिस अंचल में एक अंचलाधिकारी हैं और वहां पर समस्या हो रही है तो वहां पर तीन-तीन अंचलाधिकारी की पोस्टिंग की जाएगी। ये देश मे पहला प्रयोग होगा। 

उन्होंने आरएसएस प्रचारक बंगाली पंडित के घर पर पहुंचकर उनके तेल चित्र पर पुष्प अर्पित किया और उनके परिजनों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना। वही भूमि  सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल ने भी जन सुराज को लेकर कहा कि उनकी रैली में कुर्सी खाली है ऐसी पार्टी आते हैं और जाते हैं। मौके पर बांका विधायक रामनारायण मंडल बेलहर विधायक मनोज यादव भी मौजूद थे।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks