बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजस्थान के धौलपुर में बस-टेंपो टक्कर से 12 लोगों की मौत, 8 बच्चे शामिल

राजस्थान के धौलपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 11-B पर बस और टेंपो की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई। पीड़ितों में 8 बच्चे और 4 वयस्क शामिल हैं, जो शादी समारोह से लौट रहे थे।

राजस्थान के धौलपुर में बस-टेंपो टक्कर से 12 लोगों की मौत, 8 बच्चे शामिल
राजस्थान के धौलपुर में सड़क हादसा- फोटो : AI GENERATED

Rajasthan road accident: राजस्थान के धौलपुर इलाके में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 11-बी पर सुनीपुर के पास एक यात्री बस और टेंपो की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। पीड़ितों में आठ बच्चे शामिल हैं, जो स्लीपर कोच बस में यात्रा कर रहे थे। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सभी पीड़ित बड़ी शहर के गुमत मोहल्ले के रहने वाले थे, जो एक शादी कार्यक्रम से टेम्पो से लौट रहे थे।


घटना में मरने वालों में 5 लड़के, 3 लड़कियां, 2 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं। राजस्थान पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक, स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर नजदीकी थाने से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आगे की जांच की जा रही है। सभी मृतकों के शवों को बारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।


SHO शिव लहरी मीना ने घटना 

बारी कोतवाली स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) शिव लहरी मीना के अनुसार, पीड़ित बरौली गांव में एक रिश्तेदार के घर 'भात' कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर वापस जा रहे थे। उन्होंने कहा, "रात करीब 11 बजे, सुनीपुर के पास राजमार्ग पर एक स्लीपर कोच बस ने एक टेंपो को टक्कर मार दी, जिसमें वे यात्रा कर रहे थे। पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा। हमने टेंपो और बस को अपनी हिरासत में ले लिया है।" अधिकारी ने कहा कि मौत के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

Editor's Picks