बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलेक्ट्रेट परिसर के सामने नायब तहसीलदार ने की फांसी लगाकर की खुदकुशी, बेटियों के नाम लिखा सुसाइड नोट

RAJSTHAAN NEWS - करौली जिले में शनिवार नायब तहसीलदार ने आत्महत्या कर ली। उनका शव कलेक्ट्रेट परिसर के सामने बने के सामने सिटी पार्क में पेड़ से लटका हुआ मिला। सुबह पार्क में घूमने आए लोगों को शव दिखा, इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

 कलेक्ट्रेट परिसर के सामने नायब तहसीलदार ने की फांसी लगाकर की खुदकुशी, बेटियों के नाम लिखा सुसाइड नोट
करौली में नायब तहसीलदार ने की खुदकुशी.- फोटो : NEWS4NATION

DESK - राजस्थान के करौली जिले में शनिवार नायब तहसीलदार ने आत्महत्या कर ली। उनका शव  कलेक्ट्रेट परिसर के सामने बने  के सामने सिटी पार्क में पेड़ से लटका हुआ मिला। सुबह पार्क में घूमने आए लोगों को शव दिखा, इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मृत नायब तहसीलदार की पहचान  राजेंद्र सिंह के रूप में की गई थी। बताया गया कि 5 दिन पहले ही धौलपुर से करौली ट्रांसफर हुआ था।

मामले में डीएसपी अनुज शुभम ने बताया कि जांच के दौरान हम करौली में उनके किराए के घर पहुंचे तो पर्स में सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था कि बीमारी के कारण मैं परेशान हूं। शायद बीमारी के चलते ही सुसाइड किया है। परिजन की ओर से जो रिपोर्ट दी जाएगी, उसी के आधार पर कार्रवाई को आगे बढ़ाएंगे।

बेटियों के नाम लिखा नोट

मरने से पहले राजेंद्र सिंह का लिखा एक सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। यह बड़ी बेटी प्रीति (बुलबुल) के नाम लिखा एक लेटर था। इसमें राजेंद्र ने बीमारी से तंग आकर यह कदम उठाने के साथ छोटी बहन और चचेरे भाई का ध्यान रखने की बात लिखी। साथ ही चार बैंक अकाउंट की डिटेल शेयर की।

भाई ने मौत पर जताई हैरानी

भरतपुर जिले के हलैना थाना इलाके के वाई गांव में रहने वाले बड़े भाई अतर सिंह ने बताया कि राजेंद्र की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी प्रीति (24) और छोटी अंजू (22) हैं। दोनों बेटियां पढ़ रही हैं। हम खुद अचंभे में हैं कि यह घटना क्यों हुई। राजेंद्र की पत्नी यहीं वाई गांव में दोनों बेटियों के साथ अलग मकान में रहती थीं।


Editor's Picks