बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन': फैनमैड ट्रेलर का नया एडिटेड वर्जन, देख कर चौंक जाएंगे आप

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन': फैनमैड ट्रेलर का नया एडिटेड वर्जन, देख कर चौंक जाएंगे आप

Singham Again Trailer: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने फिल्म के एक्टर और जोरदार एक्शन को दिखाते हुए फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा किया। यह सिंघम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म है, जो रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें कई बड़े सितारों को एक साथ लाया गया है। ट्रेलर में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और अन्य प्रमुख सितारों के एक्शन सीन को दिखाया गया है।

सिंघम अगेन ट्रेलर का फैन-एडिट वर्ज़न

हाल ही में एक शौकिया वीडियो एडिटर ने ट्रेलर का एक नया फैनमेड संस्करण रिलीज किया है, जिसने काफी चर्चा बटोरी है। यह एडिट 9 अक्टूबर को यूट्यूब चैनल 'द क्वार्टर टिकट शो' द्वारा अपलोड किया गया था। जहां आधिकारिक ट्रेलर लगभग पांच मिनट लंबा था, वहीं इस दोबारा एडिट ट्रेलर की लंबाई केवल 1 मिनट 14 सेकंड है। यह ट्रेलर बहुत छोटा है, और इसमें कोई डायलॉग भी नहीं है। फैनमैड ट्रेलर मुख्य रूप से अजय देवगन, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, और दीपिका पादुकोण के किरदारों पर केंद्रित है। इस नए एडिट में करीना कपूर के किरदार को लगभग पूरी तरह से हटा दिया गया है और यह केवल एक्शन दृश्यों पर जोर देता है। इस वीडियो के थंबनेल पर लिखा गया है, "मैंने सिंघम अगेन ट्रेलर को ठीक कर दिया है।"

फैंस की रिएक्शन

इस एडिटेड ट्रेलर पर मिली रिएक्शन काफी हद तक सकारात्मक रही हैं। कई लोगों ने इसकी तारीफ करते हुए कहा कि यह अधिकारिक ट्रेलर की तुलना में ज्यादा संक्षिप्त और प्रभावी है। एक यूजर ने लिखा, "यह ट्रेलर सही ढंग से रोमांच पैदा करता है,एक अन्य यूजर ने लिखा, "काश कोई प्रोडक्शन हाउस इस वर्जन को देखता; इसने वास्तव में मुझे फिल्म देखने के लिए उत्सुक कर दिया।" हालांकि, कुछ लोगों ने इस फैनमेड एडिट की आलोचना भी की। एक यूजर ने कहा, "बिना डायलॉग के ट्रेलर फैन मेड जैसा लगता है।" वहीं, एक और टिप्पणी में आधिकारिक ट्रेलर में दिखाई गई रामायण की समानताओं पर ध्यान आकर्षित किया गया, जिसमें यूजर ने कहा कि इस पहलू को भी ट्रेलर में शामिल किया जाना चाहिए था।

'सिंघम अगेन' के बारे में

'सिंघम अगेन' का ऑफिशियल ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज किया गया था और इसे यूट्यूब पर अब तक 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और इसमें अजय देवगन, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 1 नवंबर तय की गई है, और यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म मानी जा रही है, जिसमें कई नायकों को एक साथ लाया गया है।

Editor's Picks