बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाले में उतरकर करने लगे लड़ाई, देखें दो लड़कों के झगड़े की मजेदार वीडियो

नाले में लड़ाई वाले वीडियो ने लोगों को न केवल हैरान किया बल्कि मनोरंजन का भी भरपूर साधन बन गया। नाले में लड़ाई करने का यह अनोखा नजारा और तीसरे व्यक्ति का झाड़ू लेकर पिटाई करना, दोनों ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गए हैं।

नाले में उतरकर करने लगे लड़ाई, देखें दो लड़कों के झगड़े की मजेदार वीडियो
सड़क किनारे नाले में घमासान लड़ाई!- फोटो : SOCIAL MEDIA

Fight Inside The Drain: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग एक गंदे नाले के अंदर लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में इन दोनों व्यक्तियों को नाले में धक्का-मुक्की करते देख लोग हैरान हैं, लेकिन असली मजेदार मोड़ तब आता है जब तीसरा व्यक्ति बीच-बचाव करने आता है और उन्हें झाड़ू जैसी चीज से पीटना शुरू कर देता है। इस क्लिप में यह दृश्य देखकर यूजर्स भी हंसी से लोटपोट हो रहे हैं और दोनों की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।


नाले में छिड़ा युद्ध और तीसरे की एंट्री

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों व्यक्ति नाले में बुरी तरह से एक-दूसरे को पीटते हैं, जिसके कारण उनकी पूरी बॉडी काले गंदे पानी से लथपथ हो जाती है। करीब 15 सेकंड बाद तीसरा व्यक्ति आता है और अपने हाथ में झाड़ू लेकर दोनों को पीटना शुरू कर देता है। तीसरे व्यक्ति के हस्तक्षेप के बाद दोनों व्यक्ति नाले से बाहर निकल आते हैं, लेकिन इसके बाद भी उन पर डंडा बरसता है। इस दिलचस्प और मजेदार खींचातानी के बीच वीडियो करीब 28 सेकंड पर खत्म हो जाती है।




वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को X (पूर्व में ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने पोस्ट किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, "दो बंदों की बीच नाली में हुआ क्लेश।" इस वीडियो को 70,000 से अधिक व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने दोनों की खूब खिंचाई की।


कई यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, जैसे "अरे पहले नहलाया जाए इनको," और "वाह, क्या जगह चुनी है लड़ने के लिए, मानना पड़ेगा।" कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया कि यह दोनों दोस्त होंगे, जो नशे में थे और लड़ाई इतनी बढ़ गई कि नाले तक पहुंच गई। एक यूजर ने तो यह तक लिखा, "सिर्फ लड़के ही ऐसी लड़ाई कर सकते हैं।"

Editor's Picks