बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बूढ़े शख्स ने एडल्ट स्टार मिया खलीफा संग मनाया करना चौथ का त्योहार, जानें वायरल वीडियो को असली सच

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए करवा चौथ की रस्म निभाते हुए एक व्यक्ति के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है।

बूढ़े शख्स ने एडल्ट स्टार मिया खलीफा संग मनाया करना चौथ का त्योहार, जानें वायरल वीडियो को असली सच
मिया खलीफा के लिए करवा चौथ- फोटो : SOCIAL MEDIA

karva chauth controversy mia khalifa: पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए करवा चौथ की रस्म निभाते हुए एक व्यक्ति के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है। गुरु जी द्वारा साझा की गई क्लिप ने विचारों को विभाजित किया, हास्य को विवाद के साथ मिला-जुला रहा।


बता दें कि भारत में करवा चौथ विवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाने वाला एक प्रमुख त्योहार है, जिसमें वे अपने पति की लंबी उम्र और खुशहाली के लिए उपवास करती हैं। हालांकि, एक हालिया वायरल वीडियो ने इस परंपरा को विवाद के केंद्र में ला दिया है, जिसमें पूर्व वयस्क फिल्म स्टार मिया खलीफा को लेकर एक अनोखा घटनाक्रम सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर परंपरा, हास्य और विवाद के बीच बहस छेड़ दी है।


विवादित वीडियो मचाया हंगामा

इस विवादास्पद वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति को पारंपरिक करवा चौथ की पूजा करते हुए दिखाया गया है। वह थाली और छलनी के साथ पूरी विधि करता है, लेकिन जहां आमतौर पर महिलाएं अपने पति को छलनी से देखती हैं, इस वीडियो में वह व्यक्ति दीवार पर टंगी मिया खलीफा की फ़्रेम वाली तस्वीर को देख रहा है। गुरु जी द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए इस वीडियो ने जल्दी ही वायरल हो कर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी।




इस अजीबोगरीब क्लिप ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया और वीडियो में हास्य की वजह से इसे खूब साझा किया गया। लेकिन इसके साथ ही कई लोगों ने इस परंपरा का मजाक उड़ाने के आरोप भी लगाए। इस घटना ने करवा चौथ की गंभीरता और उसे हल्के में लेने के बीच बहस पैदा कर दी।


वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

जहां कुछ दर्शकों ने इस वीडियो को हल्के-फुल्के मनोरंजन के रूप में देखा, वहीं अन्य लोगों ने इसे परंपरा का अपमान बताया। जो लोग इस वीडियो का मजाक समझ रहे थे, उनके लिए यह मात्र मनोरंजन था। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "यह बस मज़ेदार है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।"


लेकिन कई लोग इस दृश्य से नाराज भी हुए। एक दर्शक ने कहा, "यह देखना दुखद है कि इस पवित्र परंपरा को एक तमाशा बना दिया गया है।" कुछ अन्य लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि शायद इस बुजुर्ग व्यक्ति को परिवार के युवाओं ने सोशल मीडिया पर ध्यान खींचने के लिए ऐसा करने के लिए प्रेरित किया होगा।


Editor's Picks