बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन की वॉशरूम में सब्जी काटता शख्स! वायरल वीडियो में देखें हैरान कर देने वाला नजारा

ट्रेन में यात्रा के दौरान खाने-पीने की चीजों को लेकर अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है।

ट्रेन की वॉशरूम में सब्जी काटता शख्स! वायरल वीडियो में देखें हैरान कर देने वाला नजारा
ट्रेन की वॉशरूम में सब्जी काटता शख्स!- फोटो : SOCIAL MEDIA

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ट्रेन के दो कोचों के बीच वाली जगह पर बैठकर चना जोर गरम के लिए मसाला तैयार कर रहा है। यह वीडियो मात्र 18 सेकंड का है, लेकिन इसमें दिखाया गया दृश्य यात्रियों को हिला देने वाला है। व्यक्ति ट्रेन की वॉशरूम के पास जमीन पर प्लास्टिक बिछाकर प्याज काट रहा है, और बगल में रखी बाल्टी में चने आदि दिखाई दे रहे हैं।


इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर इस घटना की आलोचना हो रही है। सबसे बड़ी चिंता की बात यह है कि यह प्रक्रिया पूरी तरह से अनहाइजीनिक है, जिससे यात्रियों की सेहत को खतरा हो सकता है। वीडियो को X (पूर्व में ट्विटर) पर @Tiwari__Saab नाम के यूजर ने पोस्ट किया और लोगों से ट्रेन में यात्रा के दौरान कुछ भी खाने से बचने की अपील की है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "ट्रेन के सफर में गलती से भी चने मत खाइएगा। देखिए कैसे तैयार किया जाता है।"


यूजर्स की प्रतिक्रिया:

एक यूजर ने लिखा, "हमें ट्रेन की कोई चीज अच्छी नहीं लगती.... हम कभी नहीं खाते ऐसी चीजें।"

दूसरे ने कमेंट किया, "आपने तो आंखें ही खोल दी।"

एक और यूजर ने इसे "दुःखद और चिंताजनक" बताया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों से ट्रेन में सफर के दौरान सतर्क रहने की अपील की जा रही है। कई लोग इस घटना के जरिए खाने की साफ-सफाई और गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं। इस वायरल वीडियो को अभी तक 29 हजार बार देखा भी जा चुका है।


आपकी क्या राय है?

इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या सोचते हैं? क्या आपको लगता है कि ट्रेन में यात्रा के दौरान खाने-पीने की चीजों को लेकर अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है? अपनी राय कमेंट में साझा करें।

Editor's Picks