बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Karva Chauth:पति के घर पर न होने का महिला ने उठाया फायदा! करवा चौथ वाले दिन ही कर ली शादी, घटना का Video वायरल

करवा चौथ जैसे पवित्र त्योहार के दिन यूपी के मऊ में रहने वाली महिला ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। इस घटना के बाद इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

Karva Chauth:पति के घर पर न होने का महिला ने उठाया फायदा! करवा चौथ वाले दिन ही कर ली शादी, घटना का Video वायरल
करवा चौथ के दिन शादी-शुदा महिला का कांड!- फोटो : SOCIAL MEDIA

Suhagrat Video: करवा चौथ के दिन यानी रविवार (20 अक्टूबर) को उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक अनोखी और विवादास्पद घटना सामने आई है, जिसने सबको चौंका दिया है। जब सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही थी, उसी दिन एक महिला ने अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी से शादी कर ली। यह घटना मऊ के थाना कोपागंज क्षेत्र में गौरीशंकर मंदिर में हुई, जहां पहले से शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ शादी रचाई। इस शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


महिला ने विजय शंकर से शादी की

मामले के अनुसार, प्रमिला नाम की महिला, जिसकी पहले से ही आकाश नाम के व्यक्ति से शादी हो चुकी थी। उसने करवा चौथ के दिन अपने प्रेमी विजय शंकर से शादी कर ली। यह शादी गौरीशंकर मंदिर में हुई। प्रमिला का विजय शंकर के साथ शादी के बाद भी अफेयर चल रहा था, और इस बात से अनजान नहीं होने के बावजूद, प्रमिला ने अपने पति की गैरमौजूदगी में यह कदम उठाया।


पति को मिली जानकारी और हंगामा

जैसे ही पति आकाश को इस घटना की जानकारी मिली, वह रात को पुलिस के साथ घर पहुंचा और अपनी पत्नी से जवाब मांगने लगा। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और स्थिति बिगड़ने पर पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया, लेकिन अगले दिन आकाश थाने नहीं पहुंचा।


प्रेमी के साथ पहले भी भाग चुकी थी प्रमिला

जानकारी के मुताबिक, प्रमिला और विजय का अफेयर शादी से पहले से चल रहा था। शादी के बाद भी यह सिलसिला जारी रहा। दस दिन पहले भी प्रमिला ने अपने पति आकाश को छोड़कर विजय के साथ भागने की योजना बनाई थी और दोनों भाग भी गए थे। हालांकि, परिवारों के बीच समझौता होने के बाद प्रमिला कुछ समय के लिए वापस आकाश के पास लौट आई थी। लेकिन करवा चौथ के दिन जब आकाश घर पर नहीं था, तो उसने फिर से विजय के साथ भागने और शादी करने का फैसला किया।


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

इस अनोखी शादी का वीडियो स्थानीय लोगों द्वारा बनाया गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में प्रेमी जोड़े को मंदिर में शादी करते हुए देखा जा सकता है, जबकि आसपास के लोग इस शादी को देखते और वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।




पुलिस की जांच जारी

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। प्रमिला और विजय शंकर ने शादी कर ली है, लेकिन इस शादी और विवाद से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है। पुलिस यह भी देख रही है कि इस पूरे मामले में कानून का कोई उल्लंघन हुआ है या नहीं। यह घटना करवा चौथ जैसे पवित्र त्योहार के दिन घटित होने के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है और सामाजिक मान्यताओं पर भी सवाल उठाती है।

Editor's Picks