बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नोएडा में शख्स ने बिल्डिंग से कूदने की कोशिश की, वायरल वीडियो में देखें खौफनाक मंजर का नजारा

नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसाइटी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां सोमवार को एक व्यक्ति ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

 नोएडा में शख्स ने बिल्डिंग से कूदने की कोशिश की, वायरल वीडियो में देखें खौफनाक मंजर का नजारा
नोएडा में युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास - फोटो : SOCIAL MEDIA

Uttar Pradesh Noida Viral Video: नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसाइटी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां सोमवार को एक व्यक्ति ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। 21 वर्षीय इस युवक को बालकनी की रेलिंग पर लटके हुए देखकर निवासियों ने तुरंत शोर मचाया और मौके पर पहुंचे दो लोगों ने उसे सुरक्षित बचा लिया। इस घटना की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


घटना के बारे में जानकारी

यह घटना सुबह लगभग 10:30 बजे सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आई सुपरटेक केप टाउन सोसाइटी में हुई। मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहा यह व्यक्ति बालकनी की रेलिंग पर चढ़ गया था और गिरने की स्थिति में था। निवासियों ने उसे देखा और तुरंत हंगामा किया, जिसके बाद दो लोग तेजी से ऊपर पहुंचे और उसे सुरक्षित वापस खींच लिया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।




पुलिस की प्रतिक्रिया और स्थिति

सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे सुरक्षित बचाने के बाद उसके परिवार को सौंप दिया। पुलिस की जानकारी के अनुसार, वह युवक पिछले छह महीने से इस सोसाइटी में रह रहा था, लेकिन वर्तमान में नोएडा के सेक्टर 41 में निवास कर रहा है। घटना के समय उनके परिवार को उसके ठिकाने की जानकारी नहीं थी।


मानसिक स्वास्थ्य की समस्या

पुलिस और परिवार ने पुष्टि की है कि युवक लंबे समय से मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहा है और उसका इलाज चल रहा है। परिवार ने यह भी बताया कि वह इस बीमारी के कारण मानसिक अस्थिरता से पीड़ित है, जिसके चलते यह घटना हुई।

Editor's Picks