बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UTTRAKHAND NEWS - गन्ने के खेत में युवती के साथ रोमांस करते पकड़ा गया युवक, ग्रामीणों ने पहले जमकर पिटा, फिर बनाया दामाद

A loving couple was caught in a sugarcane field in Uttarakhand

DESK - गन्ने के खेत में रोमांस करते युवक-युवती को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी। जिसके  बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचाया और दोनों प्रेमी जोड़े को पंचायत के सामने प्रस्तुत किया गया। जिसके बाद पंचायत ने दोनों की शादी कराने को अपनी मंजूरी दे दी।

पूरा मामला उत्तराखंड के बाजपुर का है। जहां एक गांव का युवक का चौकी क्षेत्र की एक गांव की युवती से प्यार का चक्कर चल रहा था। समय समय पर वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए भी आता रहता था। युवक के इस हरकत की भनक गांव के लोगों को भी हो गई थी। शनिवार को युवक अपने प्रेमिका को लेकर गन्ने के खेत में रोमांस कर रहा था, तभी गांव वालों ने उन्हें रंगेहाथ पकड़ लिया, जिसके बाद युवक की जमकर धुनाई कर दी। इससे पहले कि वह युवक के साथ कुछ बुरा कर पाते, किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। 

दोनों परिवार की रजामंदी से शादी को मंजूरी

मामले की सूचना पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीड़ से प्रेमी युवक को छुड़ाया। मामले की जानकारी पर प्रेमी युवक के परिवार के लोग भी गांव आ गए। जहां प्रेमी जोड़े के स्वजन के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। पंचायत में दोनों के बीच सुलह हो गई। दोनों के निकाह की रजामंदी होने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद युवक वहां से चला गया।

मामले की जानकारी पर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक और युवती दोनों बालिग हैं। दोनों के निकाह को लेकर दोनों के परिवारों में समझौता हो गया है।



Editor's Picks