बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHOJPUR CRIME - खैनी दुकानदार से पांच लाख की रंगदारी की मांग, नहीं देने पर बदमाशों ने सीने में मारी गोली

BHOJPUR CRIME - Khaini shopkeeper shot  for not paying extortion money

ARRAH - भोजपुर जिले में लगातार अपराधियों का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है। जिले में आए दिन लोग अपराधियों की गोली का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला कोईलवर थाने से जुड़ा है। जहां में मंगलवार की सुबह हथियारबंद अपराधियों ने रंगदारी ना देने पर खैनी दुकानदार को दिनदहाड़े गोली मार दी। इस दौरान अपराधियों ने दुकानदार को दो गोली मारी है। जो उनके दाहिने साइड हाथ और दाहिने साइड सीने में लगी है। वारदात के बाद बाइक से भाग निकले।

घटना कोईलवर थाना क्षेत्र के कपिल देव चौक पर हुई। जख्मी दुकानदार कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर गांव निवासी स्व.कपूर चंद चौधरी के 50 वर्षीय पुत्र राम दयाल चौधरी है। वह करीब 34 वर्षों से कपिल देव चौक पर खैनी की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि 8 अक्टूबर की रात करीब साढ़े आठ बजे उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति का कॉल आया था। फोन करने वाले ने कहा- मैं सिपाही गैंग से बोल रहा हूं और हम लोग खाने पीने वाले लोग हैं। तुम हमें पांच लाख रुपए दे दो।

मारने की धमकी के बाद पुलिस से मांगी थी सुरक्षा

 तभी वह अपने मोबाइल के स्पीकर ऑन कर उसकी आवाज को रिकॉर्ड करने लगे। तभी उसने कहा कि बेटा अब तुम जाओगे। 10 अक्टूबर को उन्होंने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देखकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

बाइक पर आए थे तीनों बदमाश

मंगलवार की सुबह वह अपने खैनी दुकान पर बैठे हुए थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी आए और पूछा- भइया ने कुछ कहा है? तो मैंने कहा कि कौन भइया। किसी ने कुछ नहीं कहा है। आप लोगों को खैनी लेना है तो बोलिए। इसके बाद उन्होंने हथियार निकाल कर ताबड़तोड़ उन्हें गोली मार दी।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ-टू रंजीत कुमार सिंह कोईलवर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। मामले में  जख्मी दुकानदार राम दयाल चौधरी ने अपने गांव में व दुकान के आसपास किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की दुश्मनी और विवाद की बातों से साफ इनकार किया है।



Editor's Picks