बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BETIAAH NEWS - आजादी के बाद से ग्रामीणों को पक्की सड़क का इंतजार, भाजपा नेताओं को दी चेतावनी, चुनाव से पहले नहीं बना तो नहीं देंगे वोट

BETIA NEWS - जिले के बगहा विधानसभा के दो पंचायतों पतिलार और चंदरपुर पंचायत में कई कई गांवों को जोड़नेवाले रास्ते का लेकर ग्रामीण गुस्से में हैं। उनका कहना है कि अगर रोड नहीं बना तो वोट नहीं दिया जाएगा।

BETIAAH NEWS - आजादी के बाद से ग्रामीणों को पक्की सड़क का इंतजार, भाजपा नेताओं को दी चेतावनी, चुनाव से पहले नहीं बना तो नहीं देंगे वोट

BETIAAH - आजादी के 75 साल बाद भी प. चम्पारण के बगहा विधानसभा के पतिलार व चंदरपुर पंचायत के कई गांवो को जोड़नेवाले रास्ते पर पक्की सड़क का निर्माण नहीं हुआ। जिसको लेकर अब इलाके के ग्रामीणों ने फैसला किया है कि रोड नहीं बनता है आनेवाले चुनाव में वह वोट का बहिष्कार करेंगे।  

इस संबध मे स्थानीय ग्रामीण नारायण कुशवाहा , धर्मेन्द्र ठाकुर , हीरालाल यादव सहीत अन्य ग्रामिणो ने बताया कि आजादी के बाद 75 साल से अधिक समय बीत गया पर आजतक बगहा एक प्रखण्ड के पतिलार व चंदरपुर पंचायत का यह रास्ता नही बन सका । इस रास्ते से कई गांव जुड़ी है, यहा से एक बार राजद से एक बार रामप्रसाद यादव विधायक रहे है। बाकी समय भाजपा के विधायक सांसद जीतते आ रहे है, सभी चुनाव का समय आता है तो वोट मांगने आते हैं तो सभी ने इस सडक को बनवाने का आश्वासन दिया पर अभी तक नही बनाये है । 

इस बार हम सभी विधानसभा चुनाव के पहले नही बनता है यह सडक तो 2025 मे होने वाले विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे । सबसे ज्यादा हमलोगों को बाढ के समय झेलना पड़ता है। किसी के बीमार पड जाने पर खाट व खटिया पर मरीज को लेकर किसी तरह आना पडता तब इलाज होता है । 

ग्रामीणों ने इस ग्रामीण सडक को बनवाने के लिये भाजपा नेता सह कार्यकर्ता बुलाया तुषार सिंह को कहा विधानसभा चुनाव के पूर्व नहीं बनेगा सडक तो  हमलोग वोट बहिष्कार करेंगे। वही ग्रामीणों के बुलाने पर आये भाजपा नेता सह कार्यकर्ता ने वोट बहिष्कार नही करने को कहा और चुनाव के पहले इस रास्ते को बनवाने का आश्वासन दिया। साथ ही  दिपावली और छठ पर्व को देखते हुये अपने निजी फंड से रास्ते पर छावा , मिट्टी गिराकर रास्ता को सुगम बनवाने का आश्वासन दिया ।

रिपोर्ट - आशीष कुमार

Editor's Picks