बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BANKA NEWS : बांका में बदमाशों ने धारदार हथियार से की बुजुर्ग और दिव्यांग दम्पत्ति की निर्मम हत्या, डबल मर्डर से मचा हड़कंप

BANKA NEWS : बांका जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र के आराजी करसोप खपड़ा गांव में डबल मर्डर की घटना घटी है. मृतक की पहचान अनिरुद्ध यादव एवं पत्नी चौरेसिया देवी के रूप में की गयी है. दोनों पति-पत्नी पैर से दिव्यांग हैं...पढ़िए आगे

बांका में बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या
बुजुर्ग दम्पत्ति की गला रेतकर हत्या - फोटो : CHANDRASHEKAHR BHAGAT

BANKA : बांका में एक दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. एक दिव्यांग दंपति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. दोनों के शव को बहियार में एक झोपड़ी से बरामद किया गया है. जहां यह दंपत्ति कई सालों से रह रहे थे. दोनों की गला रेतकर बीती रात हत्या कर दी गयी. घटना को किस कारण से अंजाम दिया गया, अभी इसका पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नि:संतान था मृतक दम्पत्ति

बता दें की बांका जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र के आराजी करसोप खपड़ा गांव में डबल मर्डर की यह घटना घटी है. मृतक की पहचान अनिरुद्ध यादव (उम्र 70 वर्ष )एवं पत्नी चौरेसिया देवी (उम्र 65 वर्ष) के रूप में की गयी है. दोनों पति-पत्नी पैर से दिव्यांग हैं. मिली जानकारी के अनुसार, दंपति को कोई भी संतान नहीं है. दोनों पति-पत्नी को खपड़ा बहियार में काना बांध के समीप लगभग एक बीघा से ज्यादा जमीन है. वो उक्त जमीन पर खेती-बाड़ी करते थे. ये दंपति बहियार में ही 10 वर्ष से एक झोपड़ी देकर रहते थे.

चूल्हे पर रखा गर्म पानी चेहरे पर फेंका

मृतक अनिरुद्ध यादव दो भाई में  बड़ा था. मृतक के छोटा भाई मुखलाल यादव का निधन बहुत पहले हो चुका है. उसे एक भतीजा है जो बाहर नौकरी करता है. मंगलवार की देर रात को अनिरुद्ध यादव एवं चौरसिया देवी की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी गयी. दोनों को बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया. हत्यारों ने चूल्हे पर रखे गर्म पानी को अनिरुद्ध यादव के चेहरे पर डाल दिया.

डॉग स्क्वायड की टीम संग पहुंची बांका पुलिस

बुधवार की सुबह जब ग्रामीण बहियार गए तो इस घटना का पता चला. सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच-पड़ताल किया. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी कुमारी सिया भारती ने बताया कि डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची और जांच-पड़ताल की गयी. घटना का कोई स्पष्ट पता नहीं चल रहा है. 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks