बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BEGUSARAI CRIME - टुकड़ों में मिला कोचिंग टीचर का शव, हत्यारों ने सिर, हाथ पांव काटकर कर दिए थे अलग, कपड़े से हुई पहचान

BEGUSARAI CRIME - जिले में कोचिंग का संचालन करनेवाले युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर फेंक दिया गया। मृतक के शव के टुकड़े अलग अलग जगहों से बरामद किए गए। टीचर का कटा सिर बोरे से बरामद किया गया।

 BEGUSARAI CRIME - टुकड़ों में मिला कोचिंग टीचर का शव, हत्यारों ने सिर, हाथ पांव काटकर कर दिए थे अलग, कपड़े से हुई पहचान
कोचिंग टीचर की बेरहमी से की हत्या- फोटो : अनुभ

BEGUSARAI - जिले के चकिया थानाक्षेत्र के कसहा वार्ड-14 से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अपराधियों ने कोचिंग शिक्षक की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को प्लास्टिक के बोरे में बंदकर गांव के एक पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। शव कई टुकड़ों में कटा था।  बदमाशों ने बिट्टू का सिर ही नहीं बल्कि दोनों पैर और एक हाथ भी काट दिए थे। मृतक की पहचान चकिया थाना कसहा गांव के निवासी देवेंद्र यादव के बेटे बिट्टू कुमार (24) के तौर पर हुई है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है, जबकि मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की पहचान कसहा वार्ड-14 निवासी देवेंद्र यादव के बेटे बिट्टू कुमार (19) के रूप में की गई है।

बता दें कि बेगूसराय में सोमवार देर शाम मिली सिर कटी लाश मिली थी। वहीं जहां से कल लाश मिली है वहां से 2 किलोमीटर दूर रुपनगर ढ़ाला इमली गाछी ढ़ाव से आज बिट्टू का सिर, पैर और हाथ बरामद हुआ है। हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है। 

सिमरिया में चलाता था कोचिंग

बिट्टू प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। साथ ही सिमरिया घाट में दोस्त सुमित कुमार के साथ प्राइवेट कोचिंग भी चलाता था। मृतक के भाई धीरज कुमार ने बताया कि 'मेरा भाई दरोगा और बीपीएससी परीक्षा की तैयारी करता था। 19 अक्टूबर की सुबह में वह रोज की तरह अपने दोस्त के साथ कोचिंग पढ़ाने के लिए गया था। इसके बाद उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। 

दिनभर उसका मोबाइल बंद था। हम लोगों ने दोस्त को फोन कर पूछा कि मेरा भाई कहां है तो उसने कहा कि बिट्टू काम से पटना गया है। साथ में खाना खाया, फिर 6 सौ रुपए लेकर पटना निकल गया। उसे स्मारक तक छोडा था, फिर कहां गया पता नहीं।'

परिजनों ने बताया कि 'वो लोग बिट्टू को ढूंढने के लिए आज पटना जाने वाले थे। लेकिन कल देर शाम पता चला कि रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में बोरा में बंद लाश मिली है। हमारे घर का एक बच्चा देखने गया, उसने पैंट से पहचान की। हम लोग गए तो लाश का सिर गायब था, एक हाथ कटा हुआ था, दोनों पैर अलग थे। 

दारोगा की दी थी परीक्षा

परिजनों ने बताया कि  अगस्त में उसने दारोगा की परीक्षा दी थी। घर वालों को कहा था कि परीक्षा बेहतर गई है, इस बार सिलेक्शन हो जाएगा। परिवार वाले उसके दारोगा बनने के सपने परिजन देख रहे थे, इसी बीच हत्या हो गई।

मामले में चकिया थाना अध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी ने बताया कि शव का सिर गायब था, जिससे उसकी पहचान में कठिनाई हुई। लेकिन परिजनों ने शव की पहचान बिट्टू कुमार के रूप में की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।




Editor's Picks