बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Crime In Begusarai: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर एसएस-55 किया जाम

Crime In Begusarai: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर एसएस-55 किया जाम

Crime In Begusarai: जिला में सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर घंटे तक एसएच 55 सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। वहीं सड़क जाम रहने के बाद काफी देर तक मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

 घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है। वहीं मृतक युवक की पहचान मोहनपुर गांव के रहने वाले राम जी सिंह का पुत्र कन्हैया कुमार सिंह के रूप में की गई है। इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि किसी ने कन्हैया सिंह को जहर पिलाकर हत्या कर दिया।

हत्या करने के बाद उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया। इस मौत से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी और मुआवजे को मांग को लेकर घंटे तक हंगामा शुरू कर दिया। वही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर समझाने बुझाने में लग रहे लेकिन इसके बावजूद भी लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर घंटे तक सड़क जाम रखा।

 वहीं इस घटना की सूचना जब सदर डीएसपी सुबोध कुमार को लगी। मौके पर सदर डीएसपी सुबोध कुमार पहुंचकर किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को समझा बूझकर और हत्यारे को गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला को शांत कराया।

वहीं पुलिस ने सड़क जाम हटाने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।हालांकि इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया है कि संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत हुई है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा।

रिपोर्ट- अजय शास्त्री

Editor's Picks