बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News:जन सुराज के नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेई के साथ धक्का मुक्की कर घर में बंद करने का है आरोप

Bihar News:बिजली विभाग के जेई के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में जनसुराज के नेता राजकिशोर चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जन सुराज के नेता गिरफ्तार
जन सुराज के नेता गिरफ्तार- फोटो : Reporter

Bihar Crime News: बेतिया पुलिस ने प्रशांत किशोर के दल जनसुराज के नेता को अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में गिरफ्तार किया है।जन सुराज के नेता राजकिशोर चौधरी  को बिजली विभाग के जेई के साथ धक्का मुक्की एवं कमरे में बंद करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. जेई से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बिजली विभाग की टीम के साथ जन सुराज के नेता राजकिशोर चौधरी ने दबंगई की थी. है। 

वहीं बेतिया एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमे स्मार्ट मीटर बदले जाने के क्रम में बिजली विभाग के जेई के साथ दुर्व्यवहार करते हुए कुछ लोग दिख रहे हैं। इस संबध में बिजली विभाग के जेई राकेश कुमार द्वारा मनुआपुल थाने में जोकहा निवासी राजकिशोर चौधरी और साहिल चौधरी के विरुद्ध सरकारी कार्य करते समय बाधा डालने और दुर्व्यवहार करने का आवेदन मिला था।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर 1 के नेतृत्व में विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए जनसुराज पार्टी फरार अभियुक्त राजकिशोर चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। अग्रेतर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बता दें  मनुआपुल थाना क्षेत्र अंतर्गत जोकहां गांव निवासी जन सुराज के नेता राजकिशोर चौधरी के यहां बिजली विभाग स्मार्ट मीटर को बदलने के लिए गई हुई थी। इसी क्रम में जेई और उसके बीच बहस शुरू हो गई। बिजली विभाग के जेई के साथ पहले तो धक्का मुक्की हुई फिर जनसुरज के नेता ने जेई को कमरे में बंद कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में जेई ने दबंग नेता समेत दो लोगों पर मनुआपुल थाने में एफआईआर दर्ज कराई।  मनुआपुल थाने में दर्ज एफआईआर में जेई ने बताया  कि मेरी टीम मीटर खराब होने के बाद नया मीटर लगाने गई हुई थी। तभी दबंग नेता राजकिशोर चौधरी धक्का मुक्की करने लगा एवं कमरे में बंद कर दिया। नेता की दबंगई के कारण बिजली विभाग की टीम बिना मीटर लगाए ही वापस लौट गई।

 जेई के आवेदन पर पुलिस ने जन सुराज के नेता राजकिशोर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट- आशिष कुमार


Editor's Picks