बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR CRIME – भागलपुर में एक ही थाना क्षेत्र में 90 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, जनता भयग्रस्त

BHAGALPUR CRIME – शहर का लोदीपुर इलाके में लगातार हत्याएं हो रही हैं। यहां 90 घंटे में तीन वारदात हुई है। जिसमें झाड़ियों से जहां एक युवक का शव बरामद किया गया है। वहीं उससे पहले पोखरे की सफाई के दौरान एक महिला का शव जब्त किया गया था।

BHAGALPUR CRIME – भागलपुर में एक ही थाना क्षेत्र में 90 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, जनता भयग्रस्त
भागलपुर में झाड़ियों में मिली युवक की लाश- फोटो : BAL MUKUND KUMAR

BHAGALPUR - भागलपुर में 90 घंटे के अंदर तीन लोगों की हत्या हुई है। जिसके बाद लोगों के बीच डर का माहौल है ताजा मामला लोदीपुर थाना क्षेत्र के कोढा स्थित बनकट्टा पोखर के ठीक बगल की है। जहां पर स्थानीय लोगों ने अहले सुबह एक युवक की खून से सनी लाश को देखा इसके बाद घटना की जानकारी इलाके में आग की तरफ फैल गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

ड्रग्स, नशे को लेकर युवक की हत्या का आशंका - 

स्थानीय लोगों ने आशंका जताया है कि इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है नशे के कारण लगातार इलाके में हत्या हो रही है युवक को देखने से यह प्रतीत होता है कि युवक नशे में ज्यादा लिप्त रहता होगा बदमाशों ने युवक के सिर पर धारदार हत्यार से हमला किया है शरीर के कई हिस्सों पर जख्म का निशान है मृतक के चप्पल घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी से पुलिस ने बरामद किया है मौके पर पहुंची पुलिस ने FSL टीम का इंतजार कर रही है। मर्डर स्पोर्ट को पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टिकोण से घेर दिया है घटना की सूचना के बाद भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे हैं। 

मृतक का नहीं हुआ पहचान - 

स्थानीय निवासी संजीव ने बताया कि आसपास के रहने वाले मृतक नहीं है उसकी हत्या कर यहां फेंकागया है उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर एक महिला और एक युवक की हत्या हुई है इलाके के लिए यह बहुत ही शर्मसार कर देने वाली घटना है इस घटना के बाद लोग डरे समय हुए हैं। आशंका है कि नशे की कारोबार में ही उसकी हत्या हुई है फिलहाल, मामले को लेकर पुलिस छानबीनकररहीहै।

रिपोर्ट --balmukund kumar भागलपुर 




Editor's Picks