बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR NEWS :भागलपुर में पुलिस की गस्ती वाहन पर अपराधियों ने की फायरिंग, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR NEWS :भागलपुर जिले के नाथनगर थाना पुलिस की गस्ती गाड़ी पर अपराधियों ने अचानक फायरिंग कर दी । पुलिस शराब तस्करों के विरुद्ध छापेमारी करने जा रही थी । इसी दौरान यह घटना घटी । वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपराधियों को धर दबोचा।

पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग

 BHAGALPUR NEWS : भागलपुर  जिले के नाथनगर थाना पुलिस की गस्ती गाड़ी पर अपराधियों ने अचानक फायरिंग कर दी।  जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस शराब तस्करों के विरुद्ध छापेमारी करने जा रही थी । इसी दौरान यह घटना घटी । वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपराधियों को धर दबोचा।

 जबकि दो अन्य अपराधी 1 देशी कट्टा और एक फायर की हुई गोली फेंक मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे। पुलिस की गिरफ्त में आए युवक की पुलिस के द्वारा तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा और फायर किया एक गोली का खोखा मिला।  पुलिस ने इस करवाई में एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है । 

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के गोसाईदासपुर गांव निवासी कुंदन कुमार के रूप में किया है। वहीं पुलिस ने फरार अपराधियों की पहचान गोसाईंदासपुर निवासी ललन यादव और बंटी यादव के रूप में किया है। पुलिस ने उक्त तीनों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट सहित अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिक की दर्ज कर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट

Editor's Picks