बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR NEWS : बात नहीं करने पर तोड़ी मूर्ति...भागलपुर में मूर्ति तोड़ने के आरोपी को माँ ने भी बताया विक्षिप्त, कहा हमेशा घर में रखते थे बंद

BHAGALPUR NEWS : भागलपुर में मूर्ति तोड़ने के आरोपी शाहबाज की माँ ने भी उसे विक्षिप्त बताया है। माँ के मुताबिक बेटे ने बताया था की मूर्ति ने बात नहीं की इसलिए तोड़ दिया। यह भी कहा की पहले कभी मंदिर नहीं गया...पढ़िए आगे

मूर्ति तोड़ने के आरोपी को बताया विक्षिप्त
शाहबाज को माँ ने बताया विक्षिप्त - फोटो : ANJANI KASHYAP

BHAGALPUR : जिले के सन्हौला में धार्मिक प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त करने मामले में गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शहबाज की माँ ने भी उसे विक्षिप्त बताया है। शहबाज की माँ अखरी खातून ने बताया कि उसका दिमाग ठीक नहीं है। कहा की उसे हमेशा घर में ही बंद रखते थे। परसो रात में वो बाहर निकल गया था।

मन्दिर से जब आया तो बताया कि मन्दिर गए थे और मूर्ति को तोड़ दिए। मूर्ति हमसे बात नहीं किया। इसलिए तोड़ दिए। इसके बाद पुलिस घर पर पहुँची थी। पुलिस उसे लेकर गयी। उसका ईलाज भागलपुर में होना था। लेकिन उससे पहले वो मूर्ति तोड़ दिया।

इधर शहबाज का रील सामने आया है जिसमें वह सिगरेट पिता हुआ अश्लील गाने पर एक्सप्रेसन देता नजर आया है। घटना के बाद पुलिस ने भी उसे विक्षिप्त करार दिया था। बता दें कि रविवार तड़के सन्हौला प्राचीन शिव मंदिर में  स्थानीय मोहम्मद शाहबाज ने मन्दिर में घुसकर माँ दुर्गा, माता सीता श्री राम व राधा कृष्ण की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

उसने मूर्ति के हाथों को खंडित किया था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा था। थाना पर पथराव कर गाड़ियों के शीशे सीसीटीवी को तोड़ दिया गया था। सैकड़ों बलों की तैनाती और लाठीचार्ज के बाद मामला शांत हुआ था।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट


Editor's Picks