बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RPSC के लिए निकाली गई नौकरी, आज से भरें आवेदन

असिस्टेंट प्रोफेसर के 15 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इसके लिए 24 अक्टूबर से आवेदन कर सकेंगे। वहीं, 22 नवंबर को लास्ट डेट दिया गया है।

RPSC के लिए निकाली गई नौकरी, आज से भरें आवेदन

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा चिकित्सा शिक्षा विभाग के लिए राजस्थान चिकित्सा सेवा (कॉलेजिएट ब्रांच) में सहायक आचार्य के कुल 15 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए है। इसके लिए 24 अक्टूबर से 22 नवंबर तक आवेदन किए जा सकेंगे।


आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि एक जनवरी 2025 को अधिकतम आयु सीमा 37 साल से कम, सिवाय डीएम/एम. सीएच. न्यूनतम अर्हता अपेक्षित करने वाले पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 42 साल होगी। स्थान और तिथि के संबंध में बाद में सूचित कर दिया जाएगा।


कृषि विभाग में 14 विभिन्न पदनाम के कुल 241 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 21 अक्टूबर से शुरू हो गए। कैंडिडेट्स 19 नवंबर 2024 की रात्रि 12 बजे तक आवेदन कर सकेंगे। कृषि विभाग की भर्ती के सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। भू-जल विभाग में तकनीकी सहायक- भू भौतिकी के 3 पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 30 अक्टूबर रखी गई है। अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें।


चिकित्सा शिक्षा ग्रुप-1 विभाग में बायोकेमिस्ट के 13 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन के लिए 6 नवंबर 2024 की रात 12 बजे लास्ट डेट है। अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें। मूल्यांकन विभाग में अनुसंधान सहायक के 26 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 13 नवंबर 2024 की रात्रि 12 बजे तक तक किए जा सकेंगे। अधिक जानकारी के लिए करें क्लिक


अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर क्लिक करना होगा या SSO पोर्टल https://sso.rajasthan.gov.in से लॉगिन करना होगा। इसके बाद सिटीजन ऐप (G2C) में अवेलेबल रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर वन टाइम रजिस्ट्रेशन (OTR) करना होगा। पहली बार OTR करने के लिए अभ्यर्थी का नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, लिंग, सेकेंडरी/समकक्ष परीक्षा और आधार कार्ड/पैन कार्ड/वोटर कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस में से किसी एक आईडी प्रूफ का डिटेल और डॉक्यूमेंट अपलोड करना अनिवार्य है। लॉगिन कर सिटीजन ऐप (G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट का चयन कर अपने OTR नंबर के आधार पर ऑनलाइन आवेदन करें। वन टाइम रजिस्ट्रेशन करने के बाद ओटीआर प्रोफाइल में किसी भी प्रकार का संशोधन किया जाना संभव नहीं होगा।


किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर अभ्यर्थी [email protected] पर ई-मेल से या फोन नम्बर 9352323625 व 7340557555 पर संपर्क कर सकते हैं।

Editor's Picks