बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NTPC में निकली वैकेंसी, सरकारी जॉब के लिए यहां करें अप्लाई

युवाओं के लिए लगातार जॉब वैकेंसी निकल रही है। आप भी जानें कहां निकली है वैकेंसी और कैसे करें अप्लाई।

NTPC में निकली वैकेंसी, सरकारी जॉब के लिए यहां करें अप्लाई

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 50 पदों पर वैकेंसी निकली है। सिलेक्टेड उम्मीदवारों को 1 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर जॉब दी जाएगी। हालांकि, बाद में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा जा सकता है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/कॉलेज/बोर्ड/संस्थान से कृषि विज्ञान में बीएससी की डिग्री जरूरी है। आयु सीमा अधिकतम 27 साल तक है। वहीं, सैलरी की बात करें तो 40 हजार रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा।


उम्मीदवारों को कंपनी की ओर से आवास/एचआरए, खुद के साथ-साथ जीवनसाथी, दो बच्चों और आश्रित माता-पिता के लिए मेडिकल फैसिलिटी भी दी जाएगी। सिलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो ऑनलाइन स्क्रीनिंग टेस्ट के बेसिस पर ये होता है। फीस सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस के लिए 300 रुपए है। वहीं, एससी, एसटी, पीएच के लिए नि:शुल्क है। 


इसके आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं। करंट वैकेंसीज चेक करें। जरूरी डॉक्यमेंट्स दर्ज करें। रजिस्ट्रेशन करने के बाद लॉग इन करके फॉर्म भरें। फॉर्म सब्मिट करें। इसका प्रिंट आउट लेकर रखें। ऑफिशियल नोटिफिकेशन लिंक, ऑनलाइन आवेदन लिंक करें। 

Editor's Picks