बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: रोहतास में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की निर्मम हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने बीच रास्ते में ठोका

murdered in Rohtas

Bihar Crime News: बिहार के रोहतास जिला के डेहरी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आकोढीगोला थाना क्षेत्र के चांदी में पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मृतक पूर्व बीडीसी मेंबर हरेलाल राय के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया। बताया जाता है कि जब अपने बगीचे से घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। 

जिसके बाद उनके परिजनों ने उन्हें डेहरी के जमुहार स्थित मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे। लेकिन इलाज के दौरान ही हरे लाल राय की मौत हो गई। वारदात के पीछे कोई पुरानी रंजिश बताई जाती है। मृतक के पुत्र बजरंगी कुमार का कहना है कि किसी ने उनके पिता के साथ दुश्मनी निकाली है। उनके पिता 2011 से लेकर 2015 तक पंचायत समिति सदस्य थे। 

पिछले दो बार हुए पंचायत में वे चुनाव हार रहे थे। इस संबंध में रोहतास के एसपी रौशन कुमार ने बताया कि वारदात के वक्त हरे लाल राय के साथ परिवार की कुछ महिला सदस्य भी थी और इस दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। कई सूत्र चिन्हित किए गए हैं तथा जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। 


मामले का आवेदन कर दिया जाएगा। बता दें कि दशहरा के मौके पर हुए इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। अकोढीगोला के चांदी में हरेलाल राय पिता शिव पर्सन चौधरी काफी लोकप्रिय थे। उनकी हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति भी है।


रोहतास से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks