बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: पटना में 20 लाख की रंगदारी नहीं देने पर होटल कारोबारी को गोलियों से भूना, मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: पटना में होटल संचालक 50 वर्षीय शकील मलिक की हत्या रंगदारी नहीं देने पर किए जाने का मामला सामने आ रहा है. शकील मलिक को पिछले एक महीने में दो बार फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी.

रंगदारी नहीं देना बना काल!

Bihar Crime News: पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में रविवार को दिनदहाड़े एक दिल दहलाने वाली घटना में होटल संचालक 50 वर्षीय शकील मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, हत्या का कारण रंगदारी मांगना हो सकता है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शकील मलिक को पिछले एक महीने में दो बार फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। उन्होंने कुछ संदिग्धों के नाम भी पुलिस को बताए हैं।

घटना के समय शकील मलिक अपने नए मकान के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर रहे थे और किसी से फोन पर बात कर रहे थे। तभी बाइक पर सवार दो अपराधी आए और उन्होंने शकील मलिक पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां दाग दीं। घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे 6 दिन से खराब थे, जिसके कारण हत्या का कोई वीडियो फुटेज नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस ने आसपास के अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

पुलिस का मानना है कि हत्यारे किसी के इशारे पर शकील मलिक को रंगदारी देने से इनकार करने पर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया है।

पटना जंक्शन के समीप भोजनालय होटल के मालिक रहे शकील मलिक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।"

रिपोर्ट- अनिल कुमार

Editor's Picks