बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: जमीन विवाद में सगे भाई ने चेहरा पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर, पटना रेफर

Bihar Crime News: पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद के चलते एक भाई ने अपने छोटे भाई पर तेजाब फेंककर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

रिश्ते का निकला जनाजा

Bihar Crime News: पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के चंद्ररही गांव में जमीनी विवाद के चलते एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। सगे भाइयों के बीच हुए इस विवाद में बड़े भाई बाबर अंसारी ने अपने छोटे भाई मोहम्मद रब्बान अंसारी पर तेजाब फेंक दिया।

घटना के अनुसार, रब्बान अंसारी जब अपने घर लौट रहे थे, तभी बाबर अंसारी और उसके साथियों ने उन पर हमला कर दिया और उनके शरीर पर तेजाब डाल दिया। इस हमले में रब्बान अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले अनुमंडलीय अस्पताल धमदाहा ले जाया गया और फिर गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर किया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बाबर अंसारी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रब्बान अंसारी की पत्नी जूली खातून की शिकायत पर बाबर अंसारी और अन्य पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जूली खातून ने आरोप लगाया है कि उनके पति और बाबर अंसारी के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते यह हमला किया गया।

रिपोर्ट- अंकित कुमार

Editor's Picks