बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: पैसा लेनदेन को लेकर एक युवक को दबंगों ने पीटा,न्याय की गुहार लगाने पहुचा एसएसपी कार्यालय

युवक को दबंगों ने पीटा

Bihar Crime News:  गया जिले मे दबंगों ने हथियार के बल पर एक युवक को जमकर पिटाई कर दी.  युवक को नाजुक हालत में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद युवक न्याय की गुहार लगाने  एसएसपी कार्यालय पहुंचा.

 य़ह मामला है गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र के मौसा मोड़ टीका बिगहा नदी पर की है.पीड़ित युवक अमित कुमार ने बताया कि कुछ लोग अपने हाथ मे हथियार और बेल्ट लिए हुए थे और हमे घर से ज़बरदस्ती उठाकर नदी में ले जाकर बेल्ट से बेरहमी से मारपीट करने लगे,जिससे हमे गम्भीर चोट आई है और इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल में भर्ती कराया गया. उनलोगों के द्वारा धमकी दिया गया कि तुम अगर हल्ला करोगे तो जान से मार देंगे. मैं बहुत डर गया था और कुछ देर के बाद उनलोगों के द्वारा चार राउंड फायरिंग भी किया.

 फायरिंग की जब फायरिंग की अवाज हुई तो गांव वाले एकजुट होकर हमे बचाने के लिए दौड़े तो वे लोग हमे नदी मे छोड़कर भाग गए और मैं किसी प्रकार से बच गया .उन्होंने यह भी बताया की मारपीट करने वाले में से पांच से छह लोगों को पहचानता हूं.

पीड़ित ने बताया कि मेरे साथ मारपीट करने का मुख्य उदेश्य यह है  की मेरा दोस्त इनलोगों से कुछ पैसा लिया था और पैसा नहीं दिया तो इनलोगों के द्वारा धमकी दी जा रही थी की तुम्हें जान से मार देगे.उन्होंने यह भी बताया की इस मामले पर मैंने बोधगया थाना मे लिखित आवेदन भी दिया हू लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है इसलिए आज मैं एसएसपी कार्यालय आया हू और एसएसपी साहब से मैं साहब से इन्साफ के लिए न्याय की गुहार लगा रहा हू.

रिपोर्ट- मनोज कुमार


Editor's Picks