बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar hooch tragedy: सारण में जहरीली शराब से मौत के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी पुलिस, चौबीस घंटे में 214 जगहों पर की छापेमारी, 30 को किया गिरफ्तार

Bihar hooch tragedy:सारण में जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी है। इसी कड़ी में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पिछले 24 घंटे में पुलिस ने 214 जगहों पर छापेमारी की है और 30 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी पुलिस
जहरीली शराब कांड के बाद कार्रवाई - फोटो : shashi

CHAPRA : सारण में जहरीली शराब से लोगों की मौत के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी है। इसी कड़ी में सारण पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। इस दौरान 1349 स्थानों पर छापामारी की गई। सारण एसपी कुमार आशीष ने बताया कि इस अभियान में 227 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और 5289.525 लीटर शराब जप्त की गई है। 

इसके अलावा 59930 लीटर अर्धनिर्मित शराब विनष्ट की गई। एसपी ने कहा की पुलिस ने 24 घंटे में 214 स्थानों पर छापामारी की, जिसमें 30 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया और 497.525 लीटर शराब जप्त की गई। सारण पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अपनी कार्रवाई जारी रखी है।

एसपी कुमार आशीष के मुताबिक इस अभियान में पुलिस ने 108 शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया और 11 गैस सिलेंडर, 4 तसला, 8 गैस चुल्हा, 6 शराब बनाने वाला बर्तन, 1 मोटर, 1 ट्रक, 1 चार पहिया वाहन, 1 ई-रिक्शा और 12 मोटरसाइकिल जप्त किए।

सारण पुलिस के इस अभियान से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखी है और जल्द ही इस कारोबार को पूरी तरह से खत्म करने का लक्ष्य है। 

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Editor's Picks