बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Hooch Tragedy : सारण और सिवान के बाद गोपालगंज में शख्स की जहरीली शराब से हुई 'संदिग्ध' मौत, पुलिस ने आनन फानन में शुरू की कार्रवाई

सारण और सिवान के बाद अब गोपालगंज में भी जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गयी है। बताया जा रहा है की बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बंधौली गांव में मंगलवार की शाम को भैंस खरीदने गए पिता पुत्र ने चूलाई शराब का सेवन कर लिया।

जहरीली शराब से संदिग्ध मौत

GOPALGANJ : सारण और सिवान के बाद अब गोपालगंज में भी जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गयी है। बताया जा रहा है की बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बंधौली गांव में मंगलवार की शाम को भैंस खरीदने गए पिता पुत्र ने चूलाई शराब का सेवन कर लिया। जिसके बाद उनकी तबियत बुधवार की शाम को बिगड़ने लगी। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए दोनों पिता पुत्र को गुरुवार को गोरखपुर रेफर कर दिया। जहाँ पिता की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के उसरी गांव निवासी लालदेव मांझी व उनके पुत्र प्रदीप कुमार बंधौली गांव में भैंस खरीदने के लिए मंगलवार की देर शाम को गए थे। भैंस खरीदने के दौरान एक अवैध शराब भट्टी से चुलाई शराब खरीद कर उसका सेवन कर लिया। इसके बाद वह घर लौट गए। घर लौटने के बाद बुधवार की दोपहर उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। स्वजन की मदद से उन्हें बैकुंठपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बुधवार की देर रात सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड रेफर पर कर दिया। 

वहीं गुरुवार की सुबह जांच की प्रक्रिया पूर्ण करने के साथ ही दोनों की आंखों की रोशनी धीरे-धीरे जाने लगी। जिसके बाद चिकित्सक ने गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान पिता लालदेव मांझी की मौत हो गई। इस मामले में डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने कहा कि मामला प्रकाश में आने के बाद प्रशासन के तरफ से इसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी। वहीं एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि बैकुंठपुर थाने की पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वहीँ इस घटना के बाद ड्रोन की मदद से बैकुंठपुर थाना अंतर्गत आसा खैरा दियारा में मद्य निषेध विभाग की टीम के द्वारा खोजबीन कर छापेमारी की गयी। जहाँ 01 भट्टी ध्वस्त किया गया और कई क्विंटल जावा और गुड़ विनष्ट किया गया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks