बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : घर से फरार प्रेमी जोड़े को परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी की जमकर की पिटाई, टुकुर-टुकुर देखती रही प्रेमिका, वीडियो हुआ वायरल

मुजफ्फरपुर में घर से फरार प्रेमी जोड़े को परिजनों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ लेने की बात कहीं है।

मुजफ्फरपुर में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को पेड़ से बांधकर कुछ लोगों के द्वारा जमकर पिटाई की जा रही है। पिटाई  के दौरान उस युवक से लड़की भगाने की बात भी पूछी जा रही है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि news 4 nation नहीं करता है। 

हालाँकि जिस तरह से पेड़ में बांध कर प्रेमी युवक की पिटाई की जा रही है। उससे आपके भी रूह कांप जायेंगे। बता दे कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है जहां से बीते दिनों एक प्रेमी अपने प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। इस बात की भनक लड़की के परिजनों को जैसे ही मिली। उन लोगों के द्वारा दोनों प्रेमी युगल का पीछा किया गया। 

इसी कड़ी में  प्रेमी जोड़े को सकरा थाना क्षेत्र में पकड़ लिया गया। जिसके बाद वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक पेड़ से बांधकर उस युवक की वहां पर खड़े तकरीबन आधा दर्जन लोगों के द्वारा जमकर किस तरह से पिटाई की जा रही है।

वायरल वीडियो में एक गाड़ी के अंदर कुछ लोग बैठे हैं और घर से फरार युवक और युवती को पकड़ने के बाद अपने साथ लेकर आ रहे हैं। पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ पूर्वी टू मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Editor's Picks