बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: लग्जरी गाड़ी से गांजे की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने एक तस्कर को दबोचा

आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस सड़कों पर है, लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. उसी क्रम में पुलिस ने लग्जरी गाड़ी से बड़ी संख्या में नशे की खेप बरामद किया है.

गांजा बरामद

Bihar News: सीमांचल में हो रही अवैध तस्करी पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है, जिस कारण आए दिन तस्करी से जुड़े कई सामान बरामद किए जा रहे हैं, इसी कड़ी में कटिहार कुरसेला थाना क्षेत्र के नवाबगंज पूरब टोला में बहरू मंडल के नवनिर्मित मकान में गांजे की बड़ी खेप खरीद बिक्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर गांजा का जखीरा बरामद किया। 

कटिहार एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि दो लग्जरी कार में पुलिस ने 58 किलो गांजा बरामद किया है, साथ ही तस्करी से जुड़े बहरू मंडल को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने दो सुमो कार को जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दे पुलिस की छापेमारी के दौरान बहरू मंडल अपने साथियों के साथ भागने लगा था, जिसे पुलिस ने खदेड़ कर बहरू मंडल को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे। 

जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, वही तलाशी के दौरान घर के अंदर से 10 किलो गांजा बरामद किया गया, जबकि एक सूमो कार से 22 किलो तथा दूसरे सुमो कार से 26 किलो गांजा बरामद किया गया, कुल मिलाकर 58 किलो गांजा बरामद की गई है। वहीं दोनों कार को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह


Editor's Picks