बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में खुलेआम सड़क किनारे बैठकर शराब पीता रहा पियक्कड़, कहा नहीं पियेंगे तो नहीं जियेंगे...

शराब बंदी की ऐसी तैसी

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। लेकिन मुजफ्फरपुर के एक शराबी ने नीतीश कुमार के शराबबंदी की धज्जियां उड़ा कर रख दी है। वही जब मीडिया की टीम मौके पर पहुंची तो मीडिया के कैमरे के सामने शराबी ने शराब का सेवन कर नीतीश कुमार के पूर्ण शराबबंदी की धज्जियां उड़ा दी है। हालांकि मामले की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जिस तरह से कैमरे के सामने शराबी के द्वारा शराब का सेवन किया गया है। उसके बाद बिहार में पूर्ण शराबबंदी कहना बेइमानी होगा।

बता दें कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना के सिकंदरपुर मरीन ड्राइव रोड का है। जहां आज एक शराबी खुलेआम सड़क किनारे शराब का सेवन कर रहा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने शराबी को पकड़ लिया और इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। इसी बीच पूरे मामले की सूचना मीडिया को मिल गया। जिसके बाद मौके पर मीडिया की टीम पहुंची। इतना ही नहीं उसे शराबी ने मीडिया के कैमरे के सामने खुलेआम शराब पीने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि अगर हम शराब का सेवन नहीं करेंगे तो हमारा शरीर काम नहीं करेगा।

इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब वह शराबी मीडिया के कैमरे के सामने ही शराब का सेवन करने लगा। इसी बीच मामले की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शराब की बोतल को भी पुलिस के द्वारा जप्त किया गया है।

हालाँकि सबसे बड़ी बात या उठती है कि जिस सड़क के किनारे वह शराब का सेवन कर रहा था। वहां से जिले के तमाम वरीय अधिकारियों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में आखिर वह सड़क किनारे शराब का सेवन खुलेआम कैसे कर रहा था। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है और फिर उस शराबी के पास अगर शराब पहुंचता है तो इसके लिए जिम्मेदार कौन है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks