बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में सब इंस्पेक्टर को लगी गोली,आनन फानन में निजी अस्पताल में करवाया गया भर्ती,इलाज जारी....

मुजफ्फरपुर में अपने ही पिस्टल के निकले गोली से एक प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर ज़ख्मी हो गया है। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। जिसके बाद घायल सब इंस्पेक्टर को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोली लगने से सब इंस्पेक्टर हुआ जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में छापेमारी में जाने से पूर्व पिस्टल चेकिंग के दौरान अपने ही पिस्टल के निकले गोली से एक प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर ज़ख्मी हो गया है। इस घटना के बाद कुछ समय के लिए अफरा तफरी की स्थिति बनी रही। जिसके बाद घायल सब इंस्पेक्टर को ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका चल रहा है। 

बता दे कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना का है। जहाँ पुलिस कर्मी रेड में जाने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान पिस्टल चेक करने के दौरान एक गोली पिस्टल में ही रह गई और ट्रिगर पर हाथ लगने से वह गोली निकली और गोली मीनापुर थाना में तैनात ASI रितु रंजन के पैर में वह गोली लग गई।

गोली लगने से ASI रितु रंजन घायल हो गए। जिनको मीनापुर थाना प्रभारी के द्वारा आनन फानन में ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है। मामले की सूचना प्राप्त होते ही ग्रामीण एसपी विद्या सागर अस्पताल पहुंचे और ASI रितु रंजन का हाल जाना।

वही मामले में ग्रामीण एसपी विद्या सागर ने बताया कि रेड में जाने से पहले मीनापुर थाना में कार्यरत ASI रितु रंजन अपने पिस्टल की जांच कर रहे थे। तभी गोली चल गई जो उनके पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गए। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks