बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News :पूर्णिया में जमीनी विवाद , दो भाइयों की नृशंस हत्या, तीन घायल

पूर्णिया जिले के सरसी थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयोंकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. यह हत्या 2 डिसमिल जमीन को लेकर 22 साल पुराने विवाद के चलते हुई.

पूर्णिया में जमीनी विवाद

Bihar News : पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र के कचहरी बलुआ गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में दो डिसमिल जमीन के विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। घटना के दौरान तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी सुमन देवी ने बताया कि पड़ोसी मुसहरु राम से जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। कल, मुसहरु राम अपने साथ 15-20 लोगों को लेकर आया और उनके भाई राजेंद्र राम को जबरन घर ले गया। वहां उन्होंने राजेंद्र राम को शराब पिलाकर और आंख में मिर्च डालकर धारदार हथियार से काट डाला। जब राजेंद्र राम को बचाने के लिए उसका भाई उपेंद्र राम गया तो उसे भी उसी तरह से मार डाला गया। इस दौरान बचाने आई सुमन देवी, उनके पति सिंटू राम और विशाखा देवी भी हमलावरों के निशाने बनीं और गंभीर रूप से घायल हो गईं। तीनों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही सरसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सरसी थाना प्रभारी मनीष चंद्र यादव ने बताया कि इस मामले में परिजनों के बयान के आधार पर 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने फिलहाल चार लोगों को हिरासत में लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

रिपोर्ट- अंकित कुमार


Editor's Picks