बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: देहेज की बेदी पर फिर चढ़ी विवाहिता, पति गिरफ्तार

बिहार के पूर्णिया में दहेज के लिए हत्या का मामला सामने आया है.घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

गला दबाकर विवाहिता की हत्या

Bihar News: पूर्णिया में गला दबाकर एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। मृतका के परिजन ने पैसे की मांग को लेकर ससुराल वालों पर गला दबाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया । घटना गुरुवार देर शाम मरंगा थाना क्षेत्र के मरंगा वार्ड नंबर 08 की है। मृतक महिला की पहचान   मरंगा निवासी सोनू यादव की पत्नी नीलम देवी के रूप की गई हैं।

 घटना के संबंध में मृतिका के भाई राज कुमार ने बताया कि नीलम की शादी 2018 में मरंगा वार्ड नंबर 8 निवासी देवानंद यादव के पुत्र सोनू यादव से हुई थी। दहेज के एवज में छह लाख नकद सहित एक बुलेट दिया था। शादी के कुछ दिन बाद तक सब कुछ ठीक ठाक रहा, उसके बाद लगातार पैसे की डिमांड करने लगे।दो महीने पहले तीन लाख रुपये दिए गए थे, लेकिन फिर भी प्रताड़ना जारी रही।

गुरुवार सुबह विदाई को लेकर फोन किए, लेकिन विदाई देने से मना करने लगा। दोपहर में चार बजे करीब जब फिर से विदाई को लेकर कॉल किया तो नीलम का मोबाइल ऑफ था।परिजनों ने कहा मृतिका के सास, ननद और पति मिलकर गला दबाकर हत्या की है।

रिपोर्ट अंकित कुमार


Editor's Picks