बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारा टक्कर, पिता की मौके पर मौत, पुत्र की हालत गंभीर

Bihar news:गोपालगंज में पिता-पुत्र रफ्तार का शिकार हो गए. अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को धक्का मारा था ,पिता की मौके पर हीं मौत हो गई पुत्र की हालत गंबीर बताई जा रही है.

truck hits bike rider
रफ्तार का कहर- फोटो : Manan Ahmad

Bihar News: गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना लाइन बाजार के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पिता और बेटा को जोरदार धक्का मार दिया। इस घटना में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

मृतक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी हजारी दास के रूप में की गई।दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक हजारी दास बाइक पर सवार होकर हथुआ जमीनी विवाद मामले में तारीख प्राण बेटा के साथ बाइक पर सवार होकर गए थे वापस लौटने के दौरान जैसे ही वह मीरगंज थाना क्षेत्र के लाइन बाजार  के पास पहुंचे ही थी कि अनियंत्रित ट्रक ने उसके बाइक में जोरदार धक्का मारते हुए मौके से फरार हो गए। वही बाइक सहित सड़क पर गिरे हजारी दास की मौके पर ही मौत हो गई। वही इसी सूचना मृतक के बेटा ने पुलिस को दी। 

पुलिस सूचना पाकर पहुंची और शव को बरामद पोस्टमार्टम  के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।बताया जाता है की  मृतक के दो बेटी और दो बेटा है। हथुआ गए थे तारीख पता करने जमीनी मामले को लेकर जो कटेया थाना क्षेत्र सेमरिया  गांव स्थित राम जानकी मठ मठाधीश  थे।

रिपोर्ट- मन्नान अहमद

Editor's Picks