बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Teacher News: जमुई में शिक्षकों के साथ मारपीट करने वाला चूटरी यादव और अर्जुन पंडित गिरफ्तार, ACS सिद्धार्थ ने भी की थी SP से बात..

Bihar Teacher News: जमुई के सिमुलतला थाना क्षेत्र में हाईस्कूल में शिक्षकों से हुई मारपीट के बाद जमुई पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। मामले में आरोपित दो अभियुक्तों को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

jamui news
jamui police- फोटो : Reporter

Bihar Teacher News: जमुई के सिमुलतला थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को बसतपुर हाईस्कूल में शिक्षकों से हुई मारपीट के बाद जमुई पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। मामले में आरोपित दो अभियुक्तों को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस बड़ी घटना के बाद जमुई एसपी चन्द्र प्रकाश ने एक SIT का गठन किया था। जिसके फलस्वरूप जमुई पुलिस की SIT टीम ने घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजेश यादव उर्फ चूटरी एवं अर्जुन पंडित के रूप में की गई है। बाकी के बचे अपराधियों को लेकर जमुई पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है जल्द ही बचे आरोपियों को भी जमुई पुलिस गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है। छापेमारी टीम में एसडीपीओ झाझा राजेश कुमार,  झाझा थाना प्रभारी संजय सिंह, सिमुलतला थाना प्रभारी धनंजय कुमार, मलयपुर थाना प्रभारी विकास कुमार, टेक्निकल सेल की टीम सहित कई पुलिस जवान शामिल थे।

दरअसल, जमुई के सिमुलतला थाना क्षेत्र के लाहाबन उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय बसतपुर में रंगदारी नहीं देने पर शिक्षकों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद एससीएस एस सिद्धार्थ पीड़ित शिक्षकों से मुलाकात कर उनका हाल जाना था। साथ ही उन्होंने एसपी से बात कर इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया था।


बता दें कि, विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक मनोज शर्मा ने बताया कि उनसे दो लाख रुपये की मांग अपराधियों ने की थी। सचिव ने पूछा इसकी शिकायत पुलिस से क्यों नहीं की तो पीड़ित शिक्षकों ने अपने कपड़े ऊपर उठाकर पिटाई से मिले जख्म को दिखाला दिया। कहा, हमारा स्थानांतरण कर दीजिए। अपर शिक्षा सचिव ने शिक्षकों को आश्वस्त किया कि आप भयमुक्त होकर काम कीजिए।

Editor's Picks