बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CHHAPRA CRIME - उत्पाद विभाग के रिटायर्ड एएसआई की बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पति सहित ससुराल से पूरा परिवार फरार

DOWRY MURDER IN CHHAPRA

CHHAPRA - शहर के नगर थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग से रिटायर्ड एएसआई की पुत्रवधू के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। विवाहिता की मौत के बाद ससुराल से पूरा परिवार फरार है। वहीं मृतका के परिजनों ने मामले में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस पर भी केस में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

पूरा मामला थाना क्षेत्र के हुस्से छपरा मुहल्ला का है। मृतका की पहचान ब्यूटी कुमारी (30) पति विजय कुमार के रूप में हुई है। मृतका का शव घर के पंखे से लटकता हुआ बरामद किया गया है। ब्यूटी कुमारी के पिता ने शिवनाथ दास ने बताया कि अपनी बेटी की शादी हुस्से छपरा निवासी उत्पाद विभाग के रिटायर्ड एएसआई युगल किशोर प्रसाद के पुत्र विजय कुमार से 27 अप्रैल 2018 को किया था। जिससे दो पुत्र भी है। 

पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए हमेशा मारपीट करते थे। एक सप्ताह पहले भी बेटी के साथ मारपीट की थी, जब हम पहुंचे तो समझौता हो गया, लेकिन फिर से बेटी को प्रताड़ित करने लगते थे। अब पुत्री के ससुराल के सास, ससुर व पति ने बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दिया और साक्ष्य छिपाने के नीयत से पंखा में सारी बांध कर शव छोड़कर फरार हो गये है।

मामले में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।




Editor's Picks