बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - शराब और नशीले कफ सीरप को भूल जाइए, पटना से सटे इस जिले में नशीले सुई का होने लगा धंधा, तीन गिरफ्तार

HAJIPUR CRIME - जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में एक मड़ई से पुलिस ने नशे के लिए इस्तेमाल होनेवाली सुई की खेप जब्त की है। एसपी ने बताया कि इस कार्रवाई के दौरान तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। सभी पर NTPS के तहत केस दर्ज किया गया है।

नशीली सूई के साथ तीन गिरफ्तार।

HAJIPUR   - बिहार में अब तक अवैध शराब और नशे के लिए इस्तेमाल होनेवाले कफ सीरप ही पकड़े जाते थे। लेकिन राजधानी पटना से सटे हाजीपुर जिले में नशे के धंधेबाज नशीली सुई का धंधा करने लगे हैं। गुरुवार को जिले के औद्योगिक थाना पुलिस ने ऐसे तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास नशीली सुई खेप जब्त की गई है। उक्त जानकारी एसपी कार्यालय से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई। 

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि बीते 23 अक्टूबर को औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की छोटी मड़ई हाजीपुर निवासी ढोलन चौधरी, पिता स्वर्गीय रामदेव चौधरी के घर मादक औषधि का बिक्री किया जाता है। 

प्राप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस द्वारा ढोलन चौधरी के घर पहुंचा गया तो देखा कि घर के अंदर कमरे में तीन व्यक्ति एक कार्टन से सुई इंजेक्शन निकाल रहा है एवं उसकी गिनती कर रहे है। बरामद सुई इंजेक्शन के संबंध में पुछताछ करने पर कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किए। 

सभी व्यक्तियों का नाम पता पूछने पर ढोलन चौधरी, अमित कुमार, प्रिंस कुमार बताया। दवा संबंधी मामले की सत्यापन के लिए ड्रग इंस्पेक्टर, हाजीपुर को सूचित करने हुए तीनों व्यक्तियों एवं बरामद सामानों को थाना लाकर जांच की गई। जांच के उपरांत ड्रग इंस्पेक्टर के द्वारा बताया गया की बरामद सामान एनडीपीएस एक्ट के तहत साइको ट्रपिक पदार्थ है।  इस संबंध में औधोगिक क्षेत्र थाने में एनडीपीएस एक्ट दर्ज कर गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।



Editor's Picks