बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Hooch Tragedy In Bihar: बिहार में फिर शराब हत्याकांड ! छपरा में 1 की मौत तो 2 की आंखों की गई रोशनी, सिवान में भी 2 की मौत...

Hooch Tragedy In Bihar: बिहार में फिर शराब हत्याकांड ! छपरा में 1 की मौत तो 2 की आंखों की गई रोशनी, सिवान में भी 2 की मौत...

Bihar News: बिहार के सिवान से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां संदिग्ध परिस्थिति में 2 युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों की अचानक तबियत खराब हुई। जिसके बाद दोनों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया है। इलाके में सनसनी फैली हुई है। फिलहाल दोनों युवकों की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कथित तौर पर दोनों युवक की मौत के पिछे का कारण शराब बताया जा रहा है।

दरअसल, मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के दो गाँव मघड़ी और बाइस कट्ठा गाँव का है। जहां संदिग्ध स्थिति में 2 लोगों की मौत की खबर मिली है। वहीं 2 लोगों की हालात गंभीर है। सीवान पुलिस 2 लोगों की मौत के बाद मामले की जांच में जुट गयी है। वहीं इस मामले को शराबकांड से जुड़ा जा रहा है हालांकि इस मामले फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। 


बता दें कि, बीते 24 घंटे में छपरा में शराब पीने से 1 युवक की मौत हो गई है तो वहीं 2 की आंखों की रोशनी चली गई है। ऐसे में इस मामले को भी शराबकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं घटना के बाद छपरा और सिवान की पुलिस अलर्ट पर है और प्रभावित इलाकों में छापेमारी चल रही है। सिवान पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार जिले के मशरक के बराहींपुर गांव में मंगलवार की रात शराब पीने से एक युवक की मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक, जहरीली शराब की वजह से दो लोगों की आंख की रोशनी भी छिन गई है। फिलहाल इस मामले जांच चल रही है। डीएम-एसपी जांच में जुटे हुए हैं।

सिवान से परवेज़ महमूद की रिपोर्ट

Editor's Picks