बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Illegal Sand Mining: अवैध खनन को लेकर बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 14ट्रक, 2 पिकअप सहितजब्त, 9 चालक गिरफ्तार

सारण जिले में अवैध खनन के खिलाफ बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। 14 ट्रक और 2 पिकअप सहित कुल 9 वाहनों को जब्त किया गया है। साथ ही 9 चालकों को गिरफ्तार किया है।

Illegal Sand Mining

Illegal Sand Mining: बिहार के सारण जिले में अवैध खनन के खिलाफ बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अवैध खनन मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल, सोनपुर थाना क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ चलाए गए अभियान में 14 ट्रक और 2 पिकअप सहित कुल 9 वाहनों को जब्त किया गया है। इन वाहनों में अवैध रूप से बालू लदी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में 9 चालकों को भी गिरफ्तार किया है।

सोनपुर थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि बुधवार को शिवबच्चन चौक के पास और मंगलवार को कुशवाहा चौक के पास चलाए गए छापेमारी अभियान में यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने दोनों मामलों में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। यह कार्रवाई अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की मुहिम का हिस्सा है। पुलिस का कहना है कि वे अवैध खनन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रखेंगे।

इसी प्रकार मंगलवार को भी अवैध खनन के खिलाफ छापामारी के क्रम में सोनपुर थानाक्षेत्र के कुशवाहा चौक के पास अवैध बालू लदे दो पिकअप को पकड़ा गया तथा दो चालक एवं एक पासिंग कर्ता को गिरफ्तार कर, सोनपुर थाना कांड संख्या 850/24 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की गई।

छपरा से शशि रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks