बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUNGER CRIME - चोरी के मामले में नाबालिग को हिरासत में लिए जाने पर लोगों का फूटा गुस्सा, पुलिस टीम पर किया हमला, सड़क जाम कर की आगजनी

MUNGER CRIME - DAV स्कूल में चोरी के मामले में नाबालिग को पकड़े जाने से टोले के लोगों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें एक एसआई को चोटें आई हैं. वहीं दूसरी तरफ लोगों ने इसके बाद सड़क पर आगजनी शुरू कर दी।

 MUNGER CRIME - चोरी के मामले में नाबालिग को हिरासत में लिए जाने पर लोगों का फूटा गुस्सा, पुलिस टीम पर किया हमला, सड़क जाम कर की आगजनी
ग्रामीणों ने किया पुलिस पर हमला- फोटो : मो. इम्तियाज खान

MUNGER - मुंगेर के पूरबसराय बसंती तालाब मुशहरी में चोरी मामले को लेकर  पूरबसराय थाना पुलिस छापेमारी करने पहुंची । नाबालिगों को हिरासत में लिये जाने से आक्रोशित मुशहरी के लोगों ने जहां पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में पूरबसराय थाना में पदस्थापित एक एसआई घायल हो गया । घायल पुलिस अधिकारी का इलाज सदर अस्पताल में । वहीं दूसरी ओर नाबालिगों को पुलिस हिरासत से मुक्त करने की मांग को लेकर पूरबसराय बसंती तालाब मोड़ पर टायर जलाकर आगजनी की और बांस बल्ला लगा कर सड़क जाम कर दिया ।

डीएवी स्कूल में चोरी की घटना पर की गई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार पूरबसराय गोशाला मोड़ स्थित डीएवी स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम दिया था ।  जिसको लेकर स्कूल के प्राचार्य संजय कुमार ने पूरबसराय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत किया। पूबसराय थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया । 

इस मामले को लेकर पूरबसराय थाना पुलिस डीएवी स्कूल पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरी में शामिल कुछ की पहचान की । जिसके बाद पुलिस टीम पूरबसराय ताला फैक्ट्ररी गली में पहुंची और वहां मोबाइल देख रहे चार नाबालिगों को हिरासत में लेकर थाना लाया । जहां चारों से गहन पूछताछ किया गया । जिसके बाद पुलिस टीम चोरी गये सामानों की बरामदगी के लिए छापेमारी करने पहुंची । 

नाबालिगों की गिरफ्तारी से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला और पथराव कर दिय।  जिसमें पूरबसराय थाने में पदस्थापित एसआई संजय आर्यमन जख्मी हो गया । उनका सिर व दाहिने हाथ के कुल्हा जख्मी हो गया । पुलिस टीम पर हमला करने से भी स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ । आक्रोशित लोगों ने पूबरसराय बसंती तालाब तीनबटिया पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया ।जबकि बांस-बल्ला लगा कर सड़क को जाम कर दिया ।

आक्रोशितों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । सूचना पर कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी दलबल के साथ पहुंचे और आक्रोशितों को काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम दो घंटा बाद खत्म हुआ । सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि डीएवी स्कूल की तरफ से पूरबसराय थाना में आवेदन प्राप्त हुआ । जिसमे चार लड़कों को चिन्हित किया गया । जिसे पकड़ कर थाना लाया गया । 

 पुलिस टीम सामान बरामदगी के लिए पहुंची तो वहां के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया । जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गए ।  पुलिस पर हमला को लेकर अलग से प्राथमिकी दर्ज की गयी है । हमले में शामिल लोगों को चिह्नित कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी ।

मो. इम्तियाज खान की रिपोर्ट



Editor's Picks