बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUZAFFARPUR CRIME NEWS : मुजफ्फरपुर में गोली लगने से घायल युवक ने कुछ ही घंटों में बदला बयान, लूट की घटना से मुकरा, कहा...

मुजफ्फरपुर में गोली से जख्मी युवक महज कुछ ही घंटों में अपने बयान से मुकर गया। उसने लूट की घटना से इनकार और कहा की जान पहचान के युवक ने गोली चलायी है।

मुजफ्फरपुर में अपने बयान से मुकरा युवक

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सरैया अनुमंडल के पारू थाना क्षेत्र में शुक्रवार कि देर रात गोली लगने से एक युवक ज़ख्मी हो गया था। जिसको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां युवक ने दिए अपने बयान में बताया था कि मोबाइल छिनतई के दौरान बाइक सवार अपराधियो ने उसे गोली मारी थी। जिससे वह घायल हो गया। मामले की सूचना प्राप्त होते ही एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन दल बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच की थी। साथ ही पारू थाना प्रभारी भी लगातार इस केस की जांच में जुटे हुए थे। इस दौरान मौके से पुलिस ने एक चाकू और खून से सने एक कपड़े को बरामद किया। जिसके बाद एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने मामले को संदिग्ध बताया था। 

मां के बयान के बाद नया खुलासा

पूरे घटनाक्रम के बाद घायल युवक विपिन कुमार की मां का बयान मीडिया में उस समय सुर्खियों में आ गया। जब उन्होंने बताया कि दो युवक उनके बेटे को उनके घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद उन्हें बेटे को गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई और वह अस्पताल पहुंची है।

युवक ने बदला बयान

वही मामले को लेकर जब मौके पर जांच के बाद पारू थाना प्रभारी घायल विपिन से पूछताछ करने निजी अस्पताल पहुंचे तो पूरे मामले का ही उद्वेदन हो गया। तब पुलिस के सामने ही घायल युवक ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ किसी जगह पर बैठा हुआ था। तभी बिना नंबर प्लेट लगी बाइक से भुल्ला नामक एक युवक वहां पहुंचा और हंसी मजाक के दौरान ही उसके द्वारा गोली चला दी गई। जिससे मैं घायल हो गया। 

पुलिस ने क्या कहा

वही मामले को लेकर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि पारू थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की देर रात गोली लगने से एक युवक के जख्मी होने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर जाकर मामले की जांच की गई। वहीं घायल युवक के बयान के बाद अब पूरे मामले का उद्वेदन हो गया है। आरोपी को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks