बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर में क्लास में दोस्तों ने छात्र की जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

मुजफ्फरपुर में पढाई करने स्कूल गए एक छात्र को उसके साथी ने इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। मामला कुढ़नी प्रखंड के एक हाईस्कूल की है।

छात्र की हत्या

Muzaffarpur News - मुजफ्फरपुर में पढाई करने स्कूल गए एक छात्र को उसके साथी ने इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। मामला  कुढ़नी प्रखंड के एक हाईस्कूल की है। जहां  छात्रों ने क्लासरूम के अंदर ही अपने साथी की बेरहमी से पिटाई करके  अधमरा कर दिया। जिसके बाद ईलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी  मौत हो गई है ।  पूरा घटना  जिले के कुढ़नी प्रखंड के तुर्की हाइस्कूल की है। जहाँ कल यानि शुक्रवार को 11वीं क्लास के सौरभ कुमार को उसके ही क्लास के कई छात्रों ने क्लासरूम में ही इतनी बेरहमी से लात -घुसे,लाठी, डंडे से पिटाई कर दी की उसकी हालत गंभीर हो गई ।

 जिसके बाद उसको ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहाँ ईलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई । वहीं अब क्लास रुम के अंदर छात्र के पिटाई का वीडियो भी सामने आया हैं । जिसमे साफ तौर पर दिख रहा हैं कि चार छात्र सौरव की बेरहमी से बेंच पर गिरा कर उसकी पिटाई कर रहे हैं । 

बता दें कि मृतक छात्र की पहचान तुर्की थाना क्षेत्र के बरकुरबा के रहने वाले अजय राम के बेटे सौरभ कुमार के रूप में की गई है। मृतक छात्र तुर्की हाईस्कूल में 11 वीं का छात्र था । मृतक छात्र के पिता ने बताया कि लड़कों ने उनके बेटे को क्यों मारा ये नहीं मालूम है । उन्होंने बताया कि मुझे पता चला कि स्कूल में उनके बेटे की कुछ छात्रों ने बेरहमी से पिटाई कर दी है और वो बेहोश है । उसे ईलाज के लिए आनन फानन में मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर गये तो वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । वहीं इस मामले को लेकर मामले में ग्रामीण एसपी विद्यासागर ने बताया आपसी विवाद में मारपीट हुई है ।  जिसमे एक छात्र की मौत हो गई हैं । इस मामले में दोनों पक्षो के तरफ आवेदन मिला है ।  इस मामले में एक छात्र की गिरफ़्तारी हुई हैं ।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Editor's Picks