बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA CRIME – काम में लापरवाही बरतने पर SP ने अपर थाना अध्यक्ष को किया निलंबित, कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग में मची खलबली

NAWADA CRIME – जिले के एसपी ने हत्या के मामले में लापरवाही बरतनेवाले ASI को निलंबित कर दिया है। एसपी ने यह कार्रवाई खुद जांच के बाद की है। जिसके बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

नवादा समाचार, नवादा एसपी

NAWADA CRIME – नवादा एसपी के द्वारा एक बड़ी कार्रवाई  करते हुए काशीचक थाना के अपर थानाध्यक्ष शफी आलम को सस्पेंड कर दिया गया है। एसपी के द्वारा कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। एसपी अभिनव धीमान के द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है। 

जारी विज्ञप्ति के अनुसार अपर थानाध्यक्ष पर यह कार्रवाई काम में लापरवाही बरतने को लेकर की गई है। बताया गया कि गुरुवार के दिन काशीचक थाना क्षेत्र के बौरी गांव में देर रात एक युवक की तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था और इसी हत्या के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई थी। 

एसपी की जांच में फंस गए अपर थानाध्यक्ष

जहां घटना के बाद एसपी ने इस मामला के खुद ही जांच किया और गांव पहुंचकर परिवार के लोगों से मुलाकात करके बातचीत की तो इस पूरे मामले में अपर थाना अध्यक्ष एसपी के घेरे में आ गये थे और फिर काम में लापरवाही करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। 

बता दें कि  प्रेम विवाह को लेकर 24 वर्षीय युवक रोशन कुमार की गोली मारकर हत्या हुई थी। मृतक के भाई के द्वारा आरोप लगाया गया था कि सूचना के बावजूद भी अपर थाना अध्यक्ष के द्वारा किसी प्रकार का कोई कार्रवाई नहीं की गई थी और जिसके बाद बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जानकारी जैसे ही नवादा के पुलिस कप्तान को लगी, उन्होंने इस मामला का खुद ही पड़ताल किया था और फिर अपर थाना अध्यक्ष की लापरवाही सामने आई है। जिसके बाद ही कार्रवाई की गई है।

 इस पूरे घटना पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सतीश सिंह ने कहा कि नवादा के पुलिस कप्तान को पूरे मामला पर धन्यवाद देते हैं। उन्होंने इस मामला की जानकारी मिलते ही गांव पहुंचे और मामला की खुद ही पड़ताल किए इसके बाद अपार थाना अध्यक्ष को निलंबित किया गया है। हम लोगों के द्वारा भी इस पूरी घटना के बाद अपर थाना अध्यक्ष के बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी।



Editor's Picks