बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SASARAM CRIME - ताश के 52 पत्तों से भी अधिक नाबालिग चोर के पास मिला एटीएम कार्ड, पल भर में खाली कर देता था एकाउंट

SASARAM CRIME- डेहरी पुलिस ने 53 ATM कार्ड के साथ एक नाबालिग बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक इंटर स्टेट गैंग का सदस्य, जो लोगों को झांसे में लेकर उनका कार्ड बदल लेते हैं, फिर खाते से पैसे चुराते हैं।

 Minor found with 53 ATM card

DEHRI - खबर रोहतास जिला से है। जहां डेहरी थाना की पुलिस ने एक एटीएम कार्ड का हेरा फेरी कर जालसाजी करने वाले एक लड़के को 53 एटीएम कार्ड के साथ पकड़ा है। पकड़ा गया लड़का नाबालिग है। हालांकि इस दौरान उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे। 

 बताया जाता है कि औरंगाबाद के रहने वाले गुलाम हैदर जब डेहरी के पाली रोड में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में से पैसे निकाल रहे थे, इसी दौरान तीन चार की संख्या में जालसाज एटीएम के केबिन में प्रवेश कर गया।  गुलाम हैदर को जालसाजी में फंसा कर एटीएम कार्ड बदलने लगे। ऐसे में गुलाम हैदर को शक हो गया और वह शोर मचाने लगा। 

इसके बाद उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तीन जालसाज फरार हो गए। जबकि एक लड़के को पकड़ के पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़ा गया किशोर से अलग अलग बैंकों के 53 एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। 

एएसपी के. कोटा किरण कुमार ने बताया कि यह एक अंतर इंटर स्टेट गैंग है। जो लोगों को अपने झांसे में फंसा कर एटीएम कार्ड बदल देता था तथा पैसे निकाल लेते थे। चुकी तीन जालसाज भागने में सफल रहे हैं। लेकिन घटनाक्रम के दौरान मिले इनपुट के आधार पर फरार अपराधी एवं मास्टरमाइंड की तलाश की जा रही है। 

रिपोर्ट - रंजन कुमार




Editor's Picks