बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के छपरा में दशहरा जुलूस में हाथी ने मचाया उत्पात, बीच सड़क में लगा दौड़ने, देखें वायरल वीडियो

बिहार के छपरा में दशहरा जुलूस में हाथी ने मचाया उत्पात, बीच सड़क में लगा दौड़ने, देखें वायरल वीडियो

Bihar Chapra Viral Video: बिहार के छपरा में दशहरा जुलूस में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब रैली में शामिल एक हाथी ने उत्पात मचा दिया, जिससे कई वाहनों को काफी नुकसान पहुंचा। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना एकमा थाना क्षेत्र के भुइहली गांव में हुई, जिससे देखने वाले हैरान रह गए क्योंकि हाथी ने नियंत्रण खो दिया और आसपास के इलाके में तबाही मचा दी। 

हाथी पहले शांत दिख रहा था। फिर अचानक नियंत्रण खो बैठा और उसने विनाशकारी हमला शुरू कर दिया। चश्मदीदों ने उस भयावह पल का वर्णन किया जब एक विशाल हाथी ने एक सफेद कार को पैरों के नीचे कुचल दिया।इसके बाद हाथी ने पास की एक बस को पलटने का प्रयास किया, जिससे उत्सव के लिए शामिल भीड़ में दहशत फैल गई। घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़कों पर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

हाथी की वजह से फैल गया डर

हाथी ने शांत होने का कोई संकेत नहीं दिखाया, जिससे दर्शकों के बीच व्यापक भय फैल गया क्योंकि उसने अपने रास्ते में आने वाले हर वाहन को ध्वस्त करने की पूरी कोशिश की। घटना से जुड़ा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गए, जिसमें हाथी को कार को रौंदते और बस को जबरदस्ती धक्का देते हुए दिखाया गया। मामले को बढ़ता देख स्थानीय अधिकारियों ने  स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा कर्मियों को बुलाया।


घटना में किसी को नहीं लगी गंभीर चोट

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  घटना में किसी गंभीर चोट की सूचना नहीं है। हंगामे के बाद वन विभाग के अधिकारी स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने हाथी के आक्रामक व्यवहार के पीछे के कारणों की जांच शुरू की, जिसका लक्ष्य उन परिस्थितियों का पता लगाना था जिनके कारण यह चिंताजनक घटना हुई।

Editor's Picks