बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: प्रखंड हो या जिला भूमिहारे से हिला, लदमा में सजी थी महफिल, ठेठ अंदाज में बाहुबली अनंत सिंह ने लगाए ठुमके

अनंत सिंह का उनके गांव लदमा में सांस्कृतिक कार्यक्रम में दौरान अलग अंदाज दिखा.एकदम ठेठ देसी अंदाज में बिहार के बाहुबली अनंत सिंह ने जब डांस शुरु किया तो लोगों के आश्चर्यचकित हो गए.

पुराने अंदाज में अनंत

Bihar News: मोकामा का नाम लेते ही लोगों के जेहन में एक ही नाम आता है - अनंत सिंह. चाहे अपराध की दुनिया हो या सियासत, छोटे सरकार का एक अलग अंदाज लोगों को देखने को मिलता है.जेल हो या बाहर, उनकी छाप मोकामा की राजनीति पर गहरी है. बिहार के रॉबिनहुड के नाम से जाने जाने वाले अनंत सिंह कभी पटना की सड़कों पर एक बग्घी में सवारी करते दिखते थे. अनंत सिंह का अन्य राजनेताओं से एक अलग अंदाज है.

अनंत सिंह का अदाज एकदम ठेठ देसी होता है. अनंत अपनी हाजीर जबाबी के साथ एकदम जुदा अंदाज में जवाब देने के लिए जाते हैं.बिहार के बाहुबली व मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह का टशन दिखने लगा है. वे फिर पुराने अंदाज में दिखने लगे है.

ये टशन उस वक्त देखने को मिला जब अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम अपने सबाब पर था और जब प्रखंड हो या जिला भूमिहारों से हिला गाना शुरु हुआ तो अनंत सिंह अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने जमकर डांस किया.

लदमा में महफिल सजी थी आस पास के गांव के हजारों श्रोता गीतों पर झूम रहे थे.तभी मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने गाना जैसे हीं शुरु हुआ अनंत सिंह अपने ठेठ देसी अंदाज में आ गए और लगे डांस करने . 

अनंत सिंह के गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम की पुरानी परंपरा कायम है, लोग पूर्व विधायक जी के साथ बैठकर लुत्फ उटाते हैं. अनंत सिंह भी जनता जनार्दन के बीच गीतों पर झुमाने से गुरेज नहीं करते . उनका यहीं अंदाज औरों से उन्हें विलग करता है।

Editor's Picks